Vistaar NEWS

MP News: MP के डूब प्रभावित क्षेत्र में वोटिंग के लिए मतदान दल रवाना, पोलिंग बूथ पर 284 वोटर

jabalpur voting team

ग्राम कठौतिया में बने मतदान केंद्र पहुंचने के लिए मतदान दल मोटरबोट से रवाना हो गया

Lok Sabha Election2024: लोकसभा चुनाव 2024 के पहले चरण के लिए एमपी की 6 सीटों पर मतदान 19 अप्रैल को होगा. चुनाव आयोग  इसके लिए पूरी तैयारी कर ली है. अब मतदान के दिन का इंतजार है. लोकसभा का चुनाव कराने जबलपुर जिले के बरगी विधानसभा क्षेत्र के डूब प्रभावित क्षेत्र ग्राम कठौतिया में बने मतदान केंद्र पहुंचने के लिए मतदान दल मोटरबोट से रवाना हो गया. इससे पहले मतदान दल ने जवाहरलाल नेहरू कृषि विश्वविद्यालय परिसर से मतदान सामग्री प्राप्त की फिर बस से बरगी बांध स्थित मैकल रिसोर्ट पहुंचा.

ये भी पढ़ें: पहले चरण में MP की 6 सीटों पर होगा मतदान, निर्वाचन आयोग ने पूरी की तैयारी, 13 हजार 588 मतदान केंद्र बनाए गए

मतदान केंद्र क्रमांक 261 में कुल 284 मतदाता

जिले के बरगी विधानसभा क्षेत्र के बरगी बांध के डूब प्रभावित ग्राम कठौतिया स्थित मतदान केंद्र क्रमांक 261 में कुल 284 मतदाता हैं. वहीं मतदान कराने के लिए गठित किए गए दल में पीठासीन अधिकारी पी के साहू, मतदान अधिकारी क्रमांक एक कैलास दास, मतदान अधिकारी क्रमांक दो दीपक कुमार साहू एवं मतदान अधिकारी क्रमांक तीन गोविंद श्रीवास्तव शामिल हैं. दल के साथ सेक्टर ऑफिसर संदीप जैन एवं माइक्रो आब्जर्वर अखिलेश प्रसाद भी सुरक्षा कर्मियों के साथ मैकल रिसोर्ट से कठौतिया भी मतदान केंद्र के लिए रवाना हुए.

Exit mobile version