MP News: कर्ज में दबकर एटीएम लूटने चला मैकेनिकल इंजीनियर, औजारों समेत पकड़ा गया

MP News: एडिशनल डीसीपी राम स्नेही मिश्रा ने बताया कि पकड़े गए आरोपी विशाल वर्मा और अखलेश एक डीएसए में काम करते हैं जो लोगों के लिए क्रेडिट कार्ड बनाने का काम करते हैं.
MP News, Madhya Pradesh, Indore, Crime

एटीएम लूटने चला मैकेनिकल इंजीनियर पकड़ा गया

MP News: बेरोजगारी की इंतेहा जी इसे कहेंगे कि कर्ज में दबा एक मैकेनिकल इंजीनियर और बीबीए का छात्र अपने अन्य साथियों के साथ एटीएम लूटने निकला था, लेकिन वारदात को अंजाम देते हुए पुलिस के हत्थे चढ़ गए. इनके पास से गैस कटर, गैस सिलेंडर और अन्य औजार बरामद हुए हैं.

मुख्य आरोपी बीटेक मैकेनिकल इंजीनियर विशाल वर्मा अपने साथी बीबीए छात्र अखिलेश और अन्य के साथ मिलकर बाणगंगा थाना क्षेत्र के शहर के बाहर के इलाके स्थित एक एटीएम लूटने निकला था. लेकिन सही समय पर पुलिस को इसकी सूचना मिल गई और पुलिस ने सभी को एटीएम से ही पकड़ लिया. पकड़े गए आरोपी का पुलिस ने मोबाइल चेक किया तो उसकी यूट्यूब हिस्ट्री पर एटीएम कैसे तोड़ा जाए का वीडियो सर्च में मिल गया. इसके अलावा गूगल हिस्ट्री में कार कहा मिलेगी, गैस कटर कहा मिलेगा भी सर्च किया गया.

बिना नंबर के किराए की कार और औजार लेकर ये आरोपी एक ही रात में लखपति बनने का सपना लेकर एटीएम लूटने निकले थे. इस एटीएम पर ये आरोपी एक बार पहले भी लूट का प्रयास कर चुके थे, लेकिन कामयाब नहीं हुए थे. इसके बारे में छपी खबरों को भी इन आरोपियों ने सर्च किया था. जब उसके बारे में कहीं कोई खबर नहीं मिली तो आरोपी वापस वहीं पहुंच गए. लेकिन पिछली बार हुए प्रयास के बाद से बैंक भी सतर्क था तो बैंक ने इस एटीएम में रुपए डालना ही बंद कर दिया था.

बैंक डीएसए में काम करते हैं आरोपी

एडिशनल डीसीपी राम स्नेही मिश्रा ने बताया कि पकड़े गए आरोपी विशाल वर्मा और अखलेश एक डीएसए में काम करते हैं जो लोगों के लिए क्रेडिट कार्ड बनाने का काम करते हैं. इन दोनों ने क्रेडिट कार्ड पर काफी खर्च कर लिया था, जिसे ये चुका नहीं पा रहे थे, इस वजह से इन्होंने एटीएम लूटने की योजना बनाई थी.

ज़रूर पढ़ें