Vistaar NEWS

MP News: फिल्मी अंदाज में दो लड़कियों के बीच चाकूबाजी, सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक वीडियो पोस्ट करने को लेकर था विवाद

Madhya Pradesh MP Police crime

प्रतीकात्मक तस्वीर

MP News: जबलपुर में ऐसी एक घटना ने सभी को चौंका दिया है जहां पुराने विवाद के चलते दो लड़कियों के बीच चाकूबाजी की घटना हो गई. दोनों ने ही एक-दूसरे पर धारदार हथियार से वार कर दिए. जिसमें एक लड़की को गंभीर चोट आई है जिसका मेडिकल अस्पताल में इलाज चल रहा है.

जबलपुर शहर में सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक वीडियो पोस्ट करने को लेकर दो पुरानी सहेलियों में चाकूबाजी हो गई. माढ़ोताल थाना क्षेत्र स्थित कठौंदा तालाब के पास दोनों मिलने पहुंची और कुछ देर बाद आपस में ही भिड़ गईं. दोनों ने फिल्मी अंदाज में एक-दूसरे पर चाकू से कई हमले किए. पुलिस ने दोनों के खिलाफ अपराध दर्ज किया है.

पुलिस के मुताबिक अधारताल कंचनपुर निवासी साक्षी ठाकुर और मानसी बर्मन पुरानी दोस्त हैं. कुछ दिन पहले दोनों सहेलियां वाटर पार्क घुमने गई थी. इस दौरान मानसी को संदेह हुआ कि साक्षी ने मोबाइल पर उसका आपत्तिजनक वीडियो बना लिया है और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर रही है. मानसी ने साक्षी से मिलने के लिए फोन किया तो उसने कहा कि वह कटंगी बायपास रोड पर अपनी किसी सहेली के घर आई है. उसके बाद साक्षी ने उसे कठौंदा तालाब के पास मिलने के लिए बुलाया.

ये भी पढ़ें: मध्य प्रदेश में कांग्रेस का सूपड़ा साफ, अब जीतू पटवारी के लिए आगे क्या?

इस दौरान दोनों के बीच वीडियो को लेकर विवाद होने लगा. इस बीच मानसी ने पर्स से चाकू निकालकर साक्षी पर हमला कर दिया. उसके हाथ, अंगुली व पीठ पर गंभीर चोट लगी है. वहीं, साक्षी ने भी चाकू निकालकर मानसी पर हमला कर दिया मानसी के पैर में बड़ा घाव हुआ है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने साक्षी को मेडिकल कालेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

Exit mobile version