Vistaar NEWS

MP News: सागर घटना के पीड़ित परिवारों से CM मोहन यादव ने की मुलाकात, बोले- ‘हम निष्पक्ष जांच कर रहे हैं’

CM mohan yadav on sagar

दलितों के साथ हुई घटना के सीएम मोहन यादव ने सागर पहुंचकर पीड़ितों से मुलाकात की.

CM Mohan Yadav: प्रदेश के सागर जिले में दलितों के साथ घटित घटना के बाद सीएम मोहन यादव सागर पहुंचे. यहां पहुंच कर सीएम ने पीड़ित परिवारों से मुलाकात की. मुलाकात करते हुए सीएम डॉ यादव ने परिवारों को हर संभव मदद का भरोसा दिया.

दुख की घड़ी में परिवार के साथ है

मुख्यमंत्री डॉ यादव ने कहा कि ऐसी घटना न हो, हम सभी इसका प्रयास करेंगे. राज्य सरकार पीड़ित परिवार के साथ है. परिवार के बड़े बूढ़ों को भी विश्वास में लिया जायेगा. मैं दु:ख की इस घड़ी में शोकाकुल परिवार के साथ हूं. घटना जब भी होती है तो पीड़ित का मन आहत होता है. सरकार की संवेदनशीलता है। पीड़ित परिवार की हिम्मत बनाने के लिए सरकार उनके साथ खड़ी है.

ये भी पढ़ें: एमपी में नया घोटाला आया सामने, कांग्रेस ने लगाया बुधनी में बन रहे मेडिकल कॉलेज में डुप्लीकेट सरिया लगाने का आरोप

गांव में खोली जायेगी पुलिस चौकी

पीड़ित परिवार से मिलने के बाद सीएम ने कहा कि यहां पर बार-बार घटनाएं हो रही हैं, इसके लिए पुलिस चौकी का इंतजाम करेंगे और पुलिस प्रबंधन भी करेंगे, ताकि दोबारा ऐसी घटना ना हो. घटनाएं आपस में रंजिश के कारण हो रही है.  सरकार यह प्रयास करेगी कि दोबारा ऐसी घटना न हो. उन्होंने यह भी कहा कि सरकार पीड़ित परिवार के साथ खड़ी है हम निष्पक्ष जांच कर रहे हैं, कांग्रेस ऐसी दु:खद घटना पर राजनीति न करें.

समझौते का दबाव बना रहे थे आरोपी

बता दें कि, जिले के बरोदिया नौनागिर में एक साल पहले छेड़छाड़ की शिकायत के बाद कुछ दबंगों ने एक महिला को बीच सड़क पर पीटा दिया था. इस दौरान बीच बचाव करने गए उसके बेटे की हत्या कर दी गई थी. इस मामले में आरोपी पीड़िता पर समझौते का दबाव बना रहे थे, लेकिन बात नहीं बनी तो मृतक के चाचा की भी हत्या कर दी. जिसके बाद एक साल के अंदर परिवार के दो सदस्यों की हत्या से आहत होकर युवती ने एम्बुलेंस से कूदकर जान दे दी थी.

Exit mobile version