Vistaar NEWS

MP News: एसडीओपी ने कुछ इस अंदाज में मनाया बेटे का जन्मदिन, सोशल मीडिया पर भी हो रही है तारीफ

MP News, Madhya Pradesh, Gwalior, SDOP , social media, Birthday, MP Police

एसडीओपी ने अपने बेटे का जन्मदिन गरीब बच्चों के साथ मनाया

MP News: सामाजिक सरोकार के लिए काम करने वाले पुलिस अफसर संतोष पटेल एक बार फिर सुर्खियों में हैं. ग्वालियर एसडीओपी संतोष पटेल ने अपने बेटे का जन्मदिन गरीब बच्चों के साथ मनाया. संतोष पटेल घुमंतु परिवारों के 50 से ज्यादा बच्चों को टमटम में बैठा कर एक शाही होटल में पहुंचे, वहां इन गरीब बच्चों के साथ नन्हें बच्चों का केक कटवाया. इसके बाद इन गरीब बच्चों के साथ बैठकर पटेल और उनकी पत्नी ने भोजन किया. इस दौरान जन्मदिन पर खुश हुए गरीब बच्चे होटल में जमकर नाचे.

एसडीओपी संतोष पटेल इस समय ग्वालियर में पदस्थ है और वह लगातार सोशल मीडिया पर पूरी तरह एक्टिव रहते हैं. यही कारण है कि वह सामाजिक सरोकार करते समय वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हैं जहां उनके चाहने वाले लाखों फॉलोअर्स उनकी तारीफ करते हुए दिखाई देते हैं. एसडी ओपी संतोष पटेल के वीडियो हमेशा सोशल मीडिया पर तेजी से वायरस होते हैं कभी वह बुजुर्ग को अपनी गाड़ी में बैठ कर अस्पताल पहुंचते हैं, तो कभी बुजुर्ग दंपत्ति को उनके घर तक अपनी गाड़ी से भिजवाते हैं. इसके अलावा कई बार उन्होंने अपने थाने में ही लंबे समय से पति और पत्नी के बीच चल आ रहे विवादों का निबटारा करते दिखाई देते है वह आज अपने हंसी खुशी घर पर रह रहे हैं.

यह भी पढ़ें-  MP: कथावाचक प्रदीप मिश्रा और प्रेमानंद महाराज के बीच विवाद, महामंडलेश्वर बोले- नहीं होनी चाहिए सनातन धर्म…’

आपको बता दे कि संतोष पटेल का बचपन अभाव में बीता है मेहनत और संघर्ष के दम पर वह एसडीओपी बने हैं. इन दिनों संतोष पटेल ग्वालियर जिले के बेहट सर्कल में तैनात हैं और सोशल मीडिया पर उनके लाखों फॉलोअर्स हैं. एसडीओपी संतोष पटेल कहा है कि में एक गरीब परिवार से हूं और लोगों के दुख दर्द को महसूस करता हूं. उन्होंने कहा कि बेटे का पहला जन्मदिन है और इस मौके पर उन्होंने गरीब बच्चों के साथ जन्मदिन मनाया.

Exit mobile version