Vistaar NEWS

MP News: उज्जैन में पेट्रोल पंप संचालक के साथ लूट, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

patrol pump

पेट्रोल पंप

MP News: उज्जैन के इंदौर रोड स्थित पेट्रोल पंप संचालक के साथ चार बदमाशों ने लूटपाट करने की कोशिश की, जिसके बाद पेट्रोल पंप संचालक ने पीछा कर आरोपी को पकड़ने की कोशिश की और पुलिस को भी घटना की सूचना दी. तुरंत स्थानीय पुलिस हरकत में आई और तत्काल नाकाबंदी कर चार में से एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. 

क्या था पूरा मामला 

उज्जैन के नानाखेड़ा थाना क्षेत्र में स्थित यथार्थ पेट्रोल के संचालक देवेश शर्मा के साथ इंदौर रोड पर कुछ बदमाशों ने लूट करने की कोशिश की. दरअसल, देवेश जब देर रात पेट्रोल पंप से अपने घर की ओर निकले, तो रास्ते में 4 बदमाश लूटपाट करने के इरादे से देवेश का पीछा करने लगे. बदमाश चार पहिया वाहन स्कॉर्पियो में सवार थे. 

ये भी पढ़ें: MP News: भोपाल में सिमी के 4 आतंकियों की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में कराया गया भर्ती

बदमाशों ने गाड़ी से किया पीछा

बदमाश अपनी गाड़ी से देवेश का पीछा करने लगे और देवेश की गाड़ी को ओवरटेक कर रोक लिया. बदमाशों ने देवेश की गाड़ी रोक ली और उनसे करीब 40 से 45 हजार रुपए छीनकर फरार हो गए. लूट की घटना के बाद फरियादी देवेश शर्मा ने तत्काल स्थानीय पुलिस को घटना की सूचना दी. जिस पर पुलिस ने तुरंत संज्ञान लिया और वायरलेस पर सभी पुलिसकर्मियों को सतर्क कर दिया और तुरंत इलाके की नाकाबंदी कर ली गई.

आरोपी लूट की घटना को अंजाम देने के बाद इंदौर रोड पर बने टोल नाके पर लगे पाइप तोड़ते हुए फरार हो गए, जिसका वीडियो फुटेज भी सामने आया है. आरोपी इंदौर रोड से होते हुए मक्सी रोड की ओर वाहन से तेज गति जा रहे थे. तभी पुलिस ने घेराबंदी करके चार में से एक आरोपी को धरदबोचा. एसपी सचिन शर्मा ने बताया कि मुख्य आरोपी को अभिरक्षा में ले लिया गया है और कुछ आरोपी फरार हो गए हैं, जिनकी तलाश जारी है.

Exit mobile version