Vistaar NEWS

“PM मोदी के नेतृत्व में नए मुकाम हासिल कर रही है एमपी सरकार”, ‘विकसित भारत-विकसित मध्य प्रदेश’ कार्यक्रम में बोले CM मोहन यादव

cm mohan yadav

सीएम मोहन यादव पीएम मोदी रैली को सम्बोधित करते हुए

MP News: पीएम मोदी ने ‘विकसित भारत, विकसित मध्य प्रदेश’ कार्यक्रम के तहत मध्य प्रदेश से जुड़ी 17 हजार करोड़ रुपये की परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया. विभिन्न क्षेत्रों से जुड़ी परियोजनाओं में सिंचाई परियोजना जैसी जरूरी परियोजनाएं शामिल हैं. इस मौके पर सीएम डॉक्टर मोहन यादव ने पीएम मोदी को धन्यवाद दिया.

सीएम मोहन यादव ने पीएम नरेंद्र मोदी को धन्यवाद देते हुए कहा कि आपके (पीएम नरेंद्र मोदी) के नेतृत्व में एमपी सरकार नए मुकाम हासिल कर रही है, नया आयाम ना केवल किसानों के लिए साथ ही शहरी क्षेत्र में विकास हो रहा है. सिंचाई और नदी जोड़ो परियोजना के संबंध में सीएम ने कहा कि मध्य प्रदेश को सिंचाई परियोजनाएं और केन बेतवा लिंक परियोजना पीएम मोदी की वजह से मिली. इन परियोजना का फायदा न केवल एमपी को मिलेगा बल्कि राजस्थान को भी मिलेगा. उन्होंने आगे कहा कि केन-बेतवा लिंक परियोजना से लाभ एमपी के साथ-साथ राजस्थान के किसानों को होगा लाभ बुंदेलखंड और सभी क्षेत्र के किसानों को नया जीवन नया आयाम मिल रहा है.

ये भी पढ़े: 85 फिट ऊंचे टावर पर लगेगी पहली विश्व की पहली वैदिक घड़ी, पीएम मोदी करेंगे लोकार्पण

पीएम मोदी ने किया वैदिक घड़ी का उद्घाटन

पीएम मोदी ने ‘विकसित भारत, विकसित मध्य प्रदेश’ के कार्यक्रम में उज्जैन में वैदिक घड़ी का उद्घाटन किया. इस मौके पर सीएम मोहन यादव ने कहा कि उज्जैन में वैदिक घड़ी की शुरुआत हो रही है, जिससे शुभ मंगल कार्य के लिए महत्ता मिलेगी.” सीएम मोहन यादव ने कहा कि उज्जैन व्यापार शुरू हो रहा है व्यापार को बढ़ावा मिलेगा रोजगार के अवसर भी मिलेंगे पर्यटन को भी बढ़ावा मिल रहा है.

सीएम ने राजा विक्रमादित्य से की पीएम की तुलना

सीएम मोहन यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तुलना महान राजा विक्रमादित्य से करते हुए कहा कि जिस तरह का सुशासन राजा विक्रमादित्य के समय था वो सुशासन पीएम नरेंद्र के समय में भी देखने को मिल रहा है.

Exit mobile version