Vistaar NEWS

Ujjain: सीएम की बदमाशों को चेतावनी के कुछ घंटों बाद ही बीजेपी नेता और पत्नी की हत्या, धारदार हथियार से वारदात को दिया अंजाम

बीजेपी नेता की हत्या

Ujjain: गणतंत्र दिवस पर उज्जैन में हुए आयोजन में सीएम मोहन यादव (CM Mohan Yadav) ने शुक्रवार को मंच से बदमाशों को चेतावनी दी थी. उन्होंने कहा था कि अपराधियों पर कड़ा एक्शन लिया जाएगा. मगर इसके कुछ घंटों बाद ही उज्जैन में बीजेपी नेता और उनकी पत्नी की हत्या कर दी गई, जिसके बाद सवाल उठते हैं कि खुद बीजेपी के नेता ही अपने इलाके में सुरक्षित नहीं है.

धारदार हथियार से हत्या

शनिवार की सुबह उज्जैन के देवास रोड के पिपलोदा गांव में बीजेपी नेता रामनिवास कुमावत और उनकी पत्नी मुन्नी कुमावत की रात में हत्या कर दी गई.

शुरुआती जांच में सामने आया है कि बीजेपी नेता की हत्या लूटपाट के इरादे से की गई है. बता दें कि रामनिवास लगातार पार्टी के कार्यक्रमों नजर आते थे. वो गांव के सरपंच भी रहे हैं. साथ ही अनाज व्यापार का काम भी करते थे. फिलहाल पुलिस ने मामले में सक्रियता दिखाते हुए जांच करना शुरू कर दी है.

घर के बाहर इकट्ठा हुई भीड़

रामनिवास कुमावत और उनकी पत्नी की हत्या के बाद घर के बाहर गांववालों की भीड़ इकट्ठा हो गई है. स्थानीय लोग घटना की जांच को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं.

Exit mobile version