IPL 2024: पृथ्वी शॉ को बड़ा झटका, छेड़छाड़ मामले में कोर्ट ने दिए जांच के आदेश

IPL 2024: मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट एससी तायडे ने पृथ्वी शॉ के खिलाफ पिछले साल सपना गिल की छेड़छाड़ की शिकायत पर जांच के आदेश दिए हैं. कोर्ट ने पुलिस को 19 जून तक जांच रिपोर्ट जमा करने के लिए कहा है.

पृथ्वी शॉ (फोटो- सोशल मीडिया)

IPL 2024: छेड़छाड़ के आरोपों में घिरे क्रिकेटर पृथ्वी शॉ की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं. मुंबई की एक अदालत ने पुलिस को मामले की जांच के आदेश दिए हैं. आरोप है कि अंधेरी के एक पब में शॉ ने सपना गिल नाम की मॉडल के साथ छेड़छाड़ की.

जानकारी के मुताबिक, मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट एससी तायडे ने बुधवार को पृथ्वी शॉ के खिलाफ पिछले साल सपना गिल की छेड़छाड़ की शिकायत पर जांच के आदेश दिए. कोर्ट ने पुलिस को 19 जून तक जांच रिपोर्ट जमा करने के निर्देश दिए हैं.

ये भी पढ़ेंः साल की उम्र में छोड़ा घर… कौन हैं KKR के अंगकृष रघुवंशी? जिन्होंने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ जड़ा विस्फोटक अर्धशतक

जानें पूरा मामला

सपना गिल ने फरवरी 2023 में आरोप लगाया था कि अंधेरी के एक पब में भारतीय क्रिकेटर पृथ्वी शॉ ने उनके साथ छेड़छाड़ की. हालांकि, शॉ ने सभी आरोपों से इनकार किया था. सोशल मीडिया पर गिल के साथियों और पृथ्वी शॉ के बीच हाथापाई का वीडियो भी वायरल हुआ था. जिसके बाद पुलिस ने गिल को गिरफ्तार किया था. खबरें हैं कि होटल में सेल्फी लेने को लेकर विवाद हुआ था. वहीं, सपना की मानें तो पुलिस ने पृथ्वी शॉ के कहने पर रिपोर्ट तक दर्ज नहीं की थी. पुलिस के मामला दर्ज नहीं करने पर उन्होंने मजिस्ट्रेट अदालत की शरण ली.

IPL 2024 में दिखा रहे जलवा

इंडियन प्रीमियर लीग के 17वें सीजन में दिल्ली कैपिटल्स के बल्लेबाज पृथ्वी शॉ ने अबतक दो मुकाबले खेले हैं. चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ उन्होंने 43 रनों की शानदार पारी खेली थी. वहीं, कोलकाता नाइट राइडर्स के खिला शॉ ने 10 रनों की पारी खेली थी.

 

ज़रूर पढ़ें