IPL 2024: हार्दिक पांड्या को फिर झेलना पड़ा फैंस का गुस्सा, RCB के खिलाफ मैच में हुई जबरदस्त हूटिंग, विराट कोहली ने उठाया ये कदम

IPL 2024: मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या बल्लेबाजी करने मैदान पर उतरे तो पूरा स्टेडियम उनके खिलाफ हूटिंग करने लगा. जिसके बाद विराट कोहली ने एक इशारे में हूटिंग को शांत करा दिया. इसका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

हार्दिक पांड्या को फिर झेलना पड़ा फैंस का गुस्सा

IPL 2024: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का रोमांच जारी है. मुंबई इंडियंस (MI) और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के बीच गुरुवार को सीजन का 25वां मुकाबला खेला गया. मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए इस मैच में हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली मुंबई ने बेंगलुरु को सात विकेट से हरा दिया. हालांकि इस मैच में भी पांड्या को फैंस की नाराजगी का सामना करना पड़ा.

बता दें कि 12वें ओवर के दौरान जब मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या बल्लेबाजी करने मैदान पर उतरे तो पूरा स्टेडियम उनके खिलाफ हूटिंग करने लगा. जिसके बाद विराट कोहली ने एक इशारे में जबरदस्त हूटिंग को शांत करा दिया. इसका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ेंः ‘वर्ल्ड कप जीतना है…’, रोहित शर्मा अभी नहीं छोड़ेंगे क्रिकेट, बोले- मैं अच्छा खेल रहा हूं

गौरतलब है कि क्रिकेट फैंस हार्दिक पंड्या को मुंबई इंडियंस का कप्तान बनाए जाने को लेकर नाराज चल रहे हैं. हार्दिक को ये कमान टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा की जगह सौंपी गई है.

मैच में क्या हुआ?

पहले बल्लेबाजी करते हुए आरसीबी ने 20 ओवर में आठ विकेट गंवाकर 196 रन बनाए. टीम के लिए सर्वाधिक रन कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने बनाए. उन्होंने 40 गेंदों में चार चौकों और तीन छक्कों की मदद से 61 रनों की पारी खेली. वहीं, रजत पाटीदार ने 26 गेंदों में 50 रन और दिनेश कार्तिक 23 गेंदों में 53 रन बनाकर नाबाद रहें. जबकि मुंबई इंडियंस की ओर से ईशान किशन ने 34 गेंदों में 69 रन, रोहित शर्मा ने 38 रन, सूर्यकुमार यादव ने 52 रन, हार्दिक पांड्या ने नाबाद 21 और तिलक वर्मा ने नाबाद 16 रन बनाए. किशन-सूर्या के दमदार प्रदर्शन की बदौलत मुंबई ने 15.3 ओवर में ही टारगेट को चेज कर लिया.

ज़रूर पढ़ें