IPL 2024: बिना बल्लेबाजी किए छाए धोनी, डाइव लगाकर पकड़ा नाममुकिन कैच, वीडियो वायरल

IPL 2024: चेन्नई सुपर किंग्स के लिए डेरिल मिचेल आठवां ओवर करने आए थे. गुजरात टाइटंस की ओर से विजय शंकर स्ट्राइक पर थे. शंकर के बल्ले से लगने के बाद गेंद धोनी से काफी दूर जा रही थी, लेकिन उन्होंने डाइव लगाकर कैच लपक लिया. इसका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

IPL 2024

धोनी ने डाइव लगाकर पकड़ा नाममुकिन कैच

IPL 2024: इंडियन प्रीमियर लीग के 17वें सीजन की शुरुआत हो चुकी है और अबतक सात मुकाबले खेले जा चुके हैं. मंगलवार को ऋतुराज गायकवाड़ की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने गुजरात टाइटंस (GT) को 63 रनों से हराकर लगातार दूसरी जीत दर्ज की. इस समय पॉइंट्स टेबल में सीएसके चार अंकों के साथ सबसे आगे हैं. चेन्नई के पूर्व कप्तान एमएस धोनी दोनों मैचों में बल्लेबाजी करने नहीं आए. लेकिन गुजरात के खिलाफ खेले गए मुकाबले में एमएस धोनी ने फैंस को शानदार प्रदर्शन दिखाया.

ये भी पढ़ेंः करोड़ों का ऑफिस, BMW-Audi जैसी लग्जरी कारें… जानें मंडी से भाजपा उम्मीदवार कंगना रनौत की नेटवर्थ

दरअसल, चेन्नई सुपर किंग्स के लिए डेरिल मिचेल आठवां ओवर करने आए. गुजरात टाइटंस की ओर से विजय शंकर स्ट्राइक पर थे. शंकर के बल्ले से लगने के बाद गेंद धोनी से काफी दूर जा रही थी, लेकिन उन्होंने डाइव लगाकर कैच लपक लिया. इसका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. फैंस टीम इंडिया के पूर्व कप्तान की फिटनेस पर तरह-तरह के रिएक्शंस दे रहे हैं.

मैच में क्या हुआ?

बात करें मैच की तो चेन्नई सुपर किंग्स ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 206 रन बनाए. टीम के कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ ने 36 गेंद में पांच चौके और एक छक्के की मदद से 46 रनों की पारी खेली. वहीं, रचिन रवींद्र ने 20 गेंद में छह चौके और तीन छक्के की मदद से 46 रनों की शानदार पारी खेली. सीएसके के पावर हिटर शिवम दुबे ने 23 गेंद में दो चौके और पांच छक्के की सहायता से 51 रनों की पारी खेली. लक्ष्य का पीछा करने उतरीं गुजरात टाइटंस 20 ओवर में 143 रन ही बना सकी. गुजरात के लिए सर्वाधिक रन साई सुदर्शन ने बनाए. वहीं, कप्तान शुभमन गिल महज 8 मात्र बनाकर आउट हो गए.

प्लेइंग-11

चेन्नई सुपर किंग्स: ऋतुराज गायकवाड़ (कप्तान), रचिन रवींद्र, अजिंक्य रहाणे, डेरिल मिशेल, शिवम दुबे, रवींद्र जड़ेजा, समीर रिजवी, एमएस धोनी (विकेटकीपर), दीपक चाहर, तुषार देशपांडे, मुस्तफिजुर रहमान.

गुजरात टाइटंस: ऋद्धिमान साहा (विकेटकीपर), शुभमन गिल (कप्तान), अजमतुल्लाह उमरजई, डेविड मिलर, विजय शंकर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, रविश्रीनिवासन साई किशोर, उमेश यादव, मोहित शर्मा, स्पेंसर जॉनसन.

ज़रूर पढ़ें