Kangana Ranaut Net Worth: करोड़ों का ऑफिस, BMW-Audi जैसी लग्जरी कारें… जानें मंडी से भाजपा उम्मीदवार कंगना रनौत की नेटवर्थ

Kangana Ranaut Net Worth: अपनी दमदार एक्टिंग की वजह से कम समय में ही बड़ा नाम बनाने वाली कंगना रनौत की नेटवर्थ करोड़ों में है. एक्ट्रेस के पास मनाली में एक बंगला है, जिसकी कीमत करीब 25 करोड़ रुपए बताई जाती है.

Kangana Ranaut Net Worth

कंगना रनौत (फाइल फोटो)

Kangana Ranaut Net Worth: भाजपा ने लोकसभा चुनाव 2024 में फिल्मी जगत के कई सितारों को मैदान में उतारा है. पहले हेमा मालिनी, मनोज तिवारी, रवि किशन और दिनेश लाल यादव को टिकट दिया गया. वहीं, अब भाजपा ने एक्ट्रेस कंगना रनौत को हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से उम्मीदवार बनाया है. एक्ट्रेस की इनकम और नेटवर्थ के बारे में सभी जानना चाहते हैं. आइए आपको बताते हैं कंगना एक मूवी का कितना चार्ज लेती हैं.

अपनी दमदार एक्टिंग की वजह से कम समय में ही बड़ा नाम बनाने वाली कंगना रनौत की नेटवर्थ करोड़ों में है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कंगना की नेटवर्थ करीब 95 करोड़ रुपए हैं. एक्ट्रेस के पास मनाली में एक बंगला है, जिसकी कीमत करीब 25 करोड़ रुपए बताई जाती है. इसके अलावा, कंगना के पास मुंबई के पाली हिल में 40 करोड़ रुपए से अधिक की कीमत का एक ऑफिस है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस के पास Mercedes Benz GLE SUV, BMW 7-सीरीज, Audi Q3 जैसी कई लग्जरी गाड़ियां भी हैं.

ये भी पढ़ेंः  ‘सुप्रिया श्रीनेत पर हो कार्रवाई’, कंगना रनौत पर अभद्र टिप्पणी करने पर NCW ने EC से की कांग्रेस नेत्री के खिलाफ एक्शन की मांग

बताया जाता है कि कंगना रनौत एक मूवी करने के लिए 15 से 25 करोड़ रुपए चार्ज करती हैं. वहीं, एक विज्ञापन के लिए एक्ट्रेस 3 से 4 करोड़ रुपए तक लेती हैं. बता दें कि  उन्होंने 2006 में अनुराग बासु की फिल्म गैंगस्टर से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. कंगना ने वन्स अपोन ए टाइम इन मुंबई, तनु वेड्स मनु, मणिकर्णिका व पंगा जैसी  कई मशहूर फिल्‍में की हैं.

इमरजेंसी मूवी में आएंगी नजर

एक्ट्रेस कंगना रनौत जल्द ही इमरजेंसी मूवी में नजर आएंगी. इसमें उन्होंने पूर्व पीएम इंदिरा गांधी का रोल निभाया है. जानकारी के मुताबिक, इमरजेंसी मूवी 14 जून 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

टिकट मिलने के बाद क्या बोलीं कंगना?

बीजेपी से टिकट मिलने के बाद कंगना रनौत ने अपनी खुशी जाहिर की. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया मंच X पर लिखा, “मेरे प्यारे भारत और भारतीय जनता की अपनी पार्टी, बीजेपी को मेरा हमेशा बिना शर्त समर्थन रहा है. आज बीजेपी के राष्ट्रीय नेतृत्व ने मुझे मेरे जन्मस्थान हिमाचल प्रदेश, मंडी (निर्वाचन क्षेत्र) से अपना लोकसभा उम्मीदवार घोषित किया है. मैं लोकसभा चुनाव लड़ने पर आलाकमान के फैसले का पालन करती हूं. मैं आधिकारिक तौर पर पार्टी में शामिल होकर सम्मानित और उत्साहित महसूस कर रही हूं…”

ज़रूर पढ़ें