IPL 2024: रोहित शर्मा ने उतारी हर्षित की नकल, मंयक अग्रवाल को दिया फ्लाइंग किस, Video

IPL 2024: मैच से पहले मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज रोहित शर्मा ने हैदराबाद के खिलाड़ी मयंक अग्रवाल को मजाकिया अंदाज में फ्लाइंग किस दिया. हैदराबाद ने रोहित और मयंक के इस मोमेंट को सोशल मीडिया पर शेयर किया, लेकिन फिर डिलीट भी कर दिया.

IPL 2024

रोहित शर्मा ने उतारी हर्षित की नकल

IPL 2024: इंडियन प्रीमियर लीग के 17वें सीजन की शुरुआत हो चुकी है और अबतक सात मुकाबले खेले जा चुके हैं. बुधवार, 27 मार्च को सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) और मुंबई इंडियंस (MI) के बीच सीजन का आठवां मैच खेला जाना है. इस बीच रोहित शर्मा और मंयक अग्रवाल का एक फोटो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें शर्मा, अग्रवाल को फ्लाइंग किस देते नजर आ रहे हैं.

जानकारी के मुताबिक, मैच से पहले मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज रोहित शर्मा ने हैदराबाद के खिलाड़ी मयंक अग्रवाल को मजाकिया अंदाज में फ्लाइंग किस दिया. हैदराबाद ने रोहित और मयंक के इस मोमेंट को सोशल मीडिया पर शेयर किया, लेकिन फिर डिलीट भी कर दिया. बता दें कि सनराइजर्स हैदराबाद का पहला मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स से था. इस मैच में कोलकाता के खिलाड़ी हर्षित राणा ने मयंक को आउट करने के बाद फ्लाइंग किस दिया था. हर्षित की इस हरकत पर बवाल देखने को मिला था. वहीं, बीसीसीआई ने हर्षित पर ‘फ्लाइंग किस’ करने के लिए जुर्माना लगाया था.

ये भी पढ़ेंः जुर्माना भरेंगे या जाएंगे जेल? KKR के पहले मैच में शाहरुख खान की हरकत पर बवाल, जानें पूरा मामला

पहली जीत की तलाश में हैदराबाद-मुंबई

हैदराबाद और मुंबई को शुरुआती मैच में हार का सामना करना पड़ा है. कोलकाता नाइट राइ़डर्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 4 रनों से हराया. वहीं, गुजरात टाइटंस ने मुबंई इंडियंस को 6 रनों से हराया था. आज दोनों टीमें अपनी पहली जीत के लिए भिडे़गी.

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग-11

सनराइजर्स हैदराबाद: मयंक अग्रवाल, अभिषेक शर्मा, राहुल त्रिपाठी, एडेन मार्करम, हेनरिक क्लासेन, अब्दुल समद, शाहबाज अहमद, मार्को यानसेन/फजलहक फारूकी, पैट कमिंस (कप्तान), भुवनेश्वर कुमार, मयंक मारकंडे. इम्पैक्ट प्लेयर: टी नटराजन

मुंबई इंडियंस: ईशान किशन, रोहित शर्मा, नमन धीर, डेवाल्ड ब्रेविस, तिलक वर्मा, हार्दिक पांड्या (कप्तान), टिम डेविड, शम्स मुलानी, गेराल्ड कोएत्जी, पीयूष चावला, जसप्रीत बुमराह. इम्पैक्ट प्लेयर: ल्यूक वुड.

ज़रूर पढ़ें