IPL 2024: जुर्माना भरेंगे या जाएंगे जेल? KKR के पहले मैच में शाहरुख खान की हरकत पर बवाल, जानें पूरा मामला

IPL 2024: केकेआर और एसआरएच के मैच के दौरान शाहरुख खान सिगरेट का धुआं उड़ाते हुए कैमरे में कैद हो गए. सोशल मीडिया पर शाहरुख खान का स्मोकिंग करते हुए वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसपर नेटिजन्स तरह-तरह के रिएक्शंस दे रहे हैं. 

IPL 2024

सिगरेट पीते दिखे शाहरुख खान

IPL 2024: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का आगाज हो गया है. टूर्नामेंट का पहला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स (CSK), दूसरा मुकाबला पंजाब किंग्स (PBKS) और तीसरा मुकाबला शाहरुख खान की कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने जीता है. बता दें कि शनिवार को कोलकाता के ईडन गार्डन्स में आईपीएल के 17वें सीजन का तीसरा मुकाबला केकेआर और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के बीच खेला गया. अपनी टीम का पहला मुकाबला देखने के लिए बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान भी पहुंचे थे. इस दौरान एक्टर से कुछ ऐसा कर दिया, जिस पर बवाल मचता दिख रहा है.

ये भी पढ़ेंः दो लड़कियों ने दिल्ली मेट्रो में खेली होली, अश्लील डांस भी किया, भड़के लोग

शनिवार को ईडन गार्डन्स में केकेआर और एसआरएच के मैच के दौरान शाहरुख खान सिगरेट का धुआं उड़ाते हुए कैमरे में कैद हो गए. सोशल मीडिया पर शाहरुख खान का स्मोकिंग करते हुए वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसपर नेटिजन्स तरह-तरह के रिएक्शंस दे रहे हैं.

स्टेडियम में सिगरेट पीना गैरकानूनी

बता दें कि स्टेडियम पब्लिक प्लेस के तहत आता है. भारतीय संविधान की धारा 278 के अनुसार, पब्लिक प्लेस पर सिगरेट पीना एक जुर्म है. ऐसा करने वाले को जुर्माना भरना पड़ता है. जुर्माना नहीं भरने पर जेल भेजने का प्रावधान है. इसके अलावा स्टेडियम में संबंधित क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा भी कुछ नियम बनाए गए होते हैं. उसमें सिगरेट ना पीने का भी नियम होता है.

मैच में क्या हुआ?

बात करें मैच की तो कोलकाता नाइट राइडर्स ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 208 रन बनाए. ऑल राउंडर आंद्रे रसेल ने 25 गेंद में तीन चौके और सात छक्के की मदद से 64 रन की पारी खेली.वहीं, फिल सॉल्ट ने 40 गेंद में 54 रन बनाए. लक्ष्य का पीछा करने उतरीं पैट कमिंस की टीम 20 ओवर में सात विकेट खोकर 204 रन बना सकी.

ज़रूर पढ़ें