Viral Video: दो लड़कियों ने Delhi Metro में खेली होली, अश्लील डांस भी किया, भड़के लोग

Delhi Metro: दोनों लड़कियां अश्लीलता से एक दूसरे को न सिर्फ रंग लगा रही हैं बल्कि एक दूसरे की गोद में गिरी जा रही हैं. वहीं, वीडियो वायरल होने के बाद नेटिजन्स भी तरह-तरह के रिएक्शंस दे रहे हैं.

delhi metro

दिल्ली मेट्रो में दो लड़कियों ने अश्लील तरीके से खेली होली

Delhi Metro: कभी मारपीट, कभी अश्लील वीडियो… दिल्ली मेट्रो किसी न किसी वजह से चर्चा का केंद्र बना ही रहता है. इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें दो लड़कियां मेट्रो के अंदर गलत तरीके से एक-दूसरे को रंग लगाती दिख रही हैं.

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि दो लड़कियां मेट्रो के फर्श पर बैठकर फिल्मी गाने पर अभद्र हरकत कर रही है. वीडियो में गाना चल रहा है, ‘रंग लगा दे रे, मोहे अंग लगा दे रे…’. दोनों लड़कियां अश्लीलता से एक दूसरे को न सिर्फ रंग लगा रही हैं बल्कि एक दूसरे की गोद में गिरी जा रही हैं. वहीं, वीडियो वायरल होने के बाद नेटिजन्स भी तरह-तरह के रिएक्शंस दे रहे हैं. शोनी कपूर नाम के यूजर ने X पर वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, “दिल्ली मेट्रो में होली मनोरंजन, यकीन मानिए दिल्ली मेट्रो आपको कभी निराश नहीं करेगा…”

वायरल वीडियो पर अबतक दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन (DMRC) की ओर से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है. वहीं, सोशल मीडिया यूजर्स मेट्रो प्रशासन से ऐसे लोगों के खिलाफ एक्शन लेने की मांग कर रहे हैं.

ये भी पढ़ेंः क्यों सपा का साथ छोड़ रहे हैं सहयोगी दल? अखिलेश यादव ने दिया ये जवाब

किस करते नजर आए थे कपल

दिल्ली की लाइफ लाइन कही जाने वाली मेट्रो ट्रेन में अश्लील हरकतें थमने का नाम नहीं ले रही है. कुछ महीनों पहले एक प्रेमी जोड़ा कोच में एक-दूसरे को किस करता नजर आया था. वीडियो वायरल होने के बाद यूजर्स द्वारा कपल के खिलाफ एक्शन लेने की मांग की गई थी.

ज़रूर पढ़ें