Vistaar NEWS

MP News: नर्मदा महोत्सव में शामिल हुए सीएम मोहन यादव, अमरकंटक और नर्मदापूरम में की पूजा, प्रदेश को दी कई सौगात

MP News

नर्मदा महोत्सव में शामिल हुए सीएम मोहन

MP News: नर्मदा जयंती के अवसर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव मध्य प्रदेश के अमरकंटक दौरे पर पहुंचे. अमरकंटक में वह नर्मदा नदी के किनारे पहुंचे. इस दौरान उन्होंने मां नर्मदा की पूजा अर्चना कर प्रदेश की जनता के खुशहाली की प्रार्थना की. इस दौरान सीएम डॉ. मोहन यादव ने कहा कि मां नर्मदा की कृपा से प्रदेश लगातार हरा भरा हो रहा है.

शोभायात्रा के साथ हुई नर्मदा महोत्सव की शुरूआत

अमरकंटक में आम जनता और पार्टी कार्यकर्ताओं की ओर से उनका भव्य स्वागत किया गया. नर्मदा नदी की पूजा करने के बाद सीएम यादव ने कहा कि मां नर्मदा प्रदेश के लिए जीवनदायिनी है, उन्होने कहा कि मां नर्मदा की कृपा से प्रदेश में लगातार खुशहाली और समृद्धि आएगी. वहीं उन्होंने यह भी कहा कि हम सभी को मिलकर मां नर्मदा का संरक्षण करना है. बतां दे कि मां नर्मदा की शोभायात्रा के साथ नर्मदा महोत्सव की शुरूआत हुई इस दौरान कार्यक्रम में शामिल होने सीएम मोहन यादव अमरकंटक पहुंचे.

यह भी पढे़ं: महाकाल की नगरी में होगा Investors Summit, 1 और 2 मार्च को होगा आयोजन, उद्योगपति खोलेंगे एमपी के लिए खजाना

बालिकाओं से लिया आशीर्वाद

अमरकंटक पहुंचे सीएम ने सबसे पहले मां नर्मदा के उद्गम स्थल पर पूजा अर्चना की जहां सीएम ने मां को चुनरी अर्पित की और इसके बाद जाकर मां नर्मदा के मंदिर में दर्शन कर आशीर्वाद लिया जिसके बाद सीएम यादव ने यहां मौजूद बालिकाओं को तिलक लगाकर उनका आशीर्वाद लिया.

नर्मदापुरम में दी करोड़ों की सौगात

अमरकंटक दौरे के बाद मध्यप्रदेश के सीएम मोहन यादव नर्मदापुरम् पहुंचे. इस दौरान उन्होंने नर्मदा सेठानी घाट पहुंचकर मां नर्मदा का पूजन अर्चन की. इस दौरान बड़ी संख्या में श्रद्धालु नर्मदा घाट पहुंचे. नर्मदा महोत्सव को लेकर सेठानी घाट को दुल्हन की तरह सजाया गया था वहीं सुरक्षा के भी कड़े इंतजाम किए गए थे. नर्मदापुरम् पहुंचे सीएम यादव ने 200 करोड़ के विकासकार्यों की सौगात भी जनता को दी है.

Exit mobile version