Atiq Ahmed: अतीक के गैंग का शूटर बल्ली पंडित गिरफ्तार, 10 देसी बम बरामद, शाइस्ता परवीन साथ आई थी नजर

Atiq Ahmed: अतीक के गैंग का शूटर गुरु बल्ली पंडित गिरफ्तार, 10 देसी बम बरामद

Atiq Ahmed Shooter

अतीक अहमद और शूटर बल्ली पंडित

Atiq Ahmed: उत्तर प्रदेश पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने गुरुवार को माफिया अतीक अहमद के शूटर बल्ली पंडित उर्फ सुधांशु त्रिवेदी को दबोच लिया है. उनसे एक झोला बम के साथ गिरफ्तार किया गया है. सूत्रों की मानें तो गिरफ्तार किए गए शूटर के झोले से दस देसी बम बरामद किए गए हैं.

शूटर बल्ली पंडित पर तमंचा सटाकर ठेकेदार से दो लाख रुपए रंगदारी मांगने का आरोप था. इसी मामले में पुलिस कई दिनों से उसकी तलाश कर रही थी, जिसके बाद अब गिरफ्तारी की गई है. अतीक अहमद के शूटर को प्रयागराज के चकिया इलाके से गिरफ्तार किया गया है.

आरोप है कि शूटर बल्ली पंडित ने बालू गिट्टी के ठेकेदार श्याम पाल से दो लाख रुपए की रंगदारी मांगी थी. उसने बीस हजार रुपए छीन भी लिए थे. जिसके बाद इस मामले में ठेकेदार द्वारा एफआईआर दर्ज कराई गई थी. अब उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. बल्ली पंडित की गिनती अतीक अहमद के शार्प शूटर्स में होती थी. हालांकि बीते कुछ दिनों से यह फरार चल रहा था.

साथ नजर आई थी शाइस्ता परवीन

सूत्रों की मानें तो माफिया अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन अंतिम बार शूटर बल्ली पंडित के साथ नजर आई थी. उमेश पाल शूटआउट केस से 5 दिन पहले बल्ली पंडित के घर पर शाइस्ता परवीन को देखा गया था. बल्ली पंडित से उसके घर शाइस्ता परवीन ने मुलाकात की थी.

ये भी पढ़ें: MGNREGA Wage Rates Hike: चुनाव के बीच मजदूरों को बड़ा तोहफा, 10% तक बढ़ाई गई मनरेगा की मजदूरी

उमेश पाल हत्याकांड के बाद जांच के दौरान दोनों की मुलाकात का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया था. जिसके बाद से पुलिस उसकी तलाश कर रही थी. हालांकि अभी तक शाइस्ता परवीन की गिरफ्तार नहीं हो पाई है. वह इस हत्याकांड के बाद से फरार चल रही है.

बता दें कि उमेश पाल की हत्या बीते साल फरवरी में हुई थी. इस हत्याकांड में अतीक अहमद को आरोपी बनाया गया था. तब अतीक अहमद गुजरात की साबरमती जेल में बंद था. बाद में प्रयागराज लाया गया था जहां उसकी हत्या कर दी गई थी.

ज़रूर पढ़ें