Road Accident: यूपी के शाहजहांपुर में दर्दनाक सड़क हादसा, टैक्सी और ट्रक की टक्कर, 12 लोगों की मौत

Road Accident: शाहजहांपुर में गुरुवार को हुए सड़क हादसे में 12 लोगों की मौत हो गई है.
Accident

शाहजहांपुर सड़क हादसा (फोटो- सोशल मीडिया)

Road Accident: यूपी के शाहजहांपुर में गुरुवार को एक भीषण सड़क हादसा हुआ है. यहां ऑटो टैक्सी और ट्रक के बीच हुई टक्कर में 12 लोगों की मौत हो गई है. ये घटना अल्हागंज जलालाबाद नेशनल हाईवे पर हुई है. स्थानीय लोगों के माने तो शीतलहर की वजह से ये घटना हुई है. हालांकि इसके पीछे की असली वजह क्या है, इसकी जांच जारी है और घटना स्थल पर पुलिस भी मौजूद है.

शाहजहांपुर के अल्हागंज थाने क्षेत्र के सुगसुगी के पास ये हादसा हुआ है. स्थानीय लोगों के अनुसार टैक्सी से यात्री गंगा स्नान करने जा रहे थे. इसी दौरान सामने से आ रही ट्रक से टक्कर हो गई. इस हादसे के बाद ग्रामिणों ने ट्रक और ड्राइवर को 12 किलोमीटर दूर जाकर पकड़ लिया. घटना की सूचना मिलते ही शाहजहांपुर एसपी अशोक कुमार मीणा वहां पहुंच गए.

तीन महिलाओं की मौत

अधिकारियों से मिली जानकारी के अनुसार जिन 12 लोगों की मौत हुई है उनमें तीन महिलाएं, आठ पुरुष और एक बच्चा शामिल है. ये सभी लोग घटियाघाट गंगा स्नान के लिए जा रहे थे. इस सड़क हादसे में मरने वाले सभी लोग थाना मदनापुर क्षेत्र के धम गड़ा गांव के रहने वाले हैं. इस घटना के संबंध में शाहजहांपुर एसपी अशोक कुमार मीणा ने जानकारी दी है.

ये भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2024: यूपी में BJP के मिशन को धार देंगे पीएम मोदी, पश्चिमी यूपी की इन 14 सीटों पर पार्टी का रहा दबदबा

जलालाबाद क्षेत्र के विधायक हरिप्रकाश वर्मा भी घटना स्थल पर पहुंचे थे. एसपी अशोक कुमार मीणा ने कहा कि ये घटना दुखद है. ऑटो में सवार 12 लोगों की मौत हो गई है. घटना की जांच कराई जा रही है. जबकि विधायक हरिप्रकाश वर्मा ने कहा कि इस दुखद घड़ी में हम मृतक के परिजनों के साथ हैं. घटना दर्दनाक घटना है और जांच के आदेश दे दिए गए हैं.

जबकि डीएम उमेश प्रताप सिंह ने कहा कि इस घटना के संबंध में लखनऊ के उच्च अधिकारियों को पूरी जानकारी दे दी गई है. मृतकों के परिवार वालों को हर संभव मदद करने का प्रयास जारी है.

ज़रूर पढ़ें