UP News: चित्रकूट में तेज रफ्तार डंपर ने ऑटो को मारी टक्कर, हादसे में 5 की मौत, 3 गंभीर रूप से घायल

UP News: उत्तर प्रदेश के चित्रकूट में मंगलवार की सुबह एक दर्दनाक घटना घटी. जहां एक तेज़ रफ्तार डंपर वाहन ने एक ऑटो रिक्शा को टक्कर मार दी. इस हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई. जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.

UP News

चित्रकूट में एक तेज़ रफ्तार डंपर और ऑटो रिक्शा की टक्कर में पांच की मौत, तीन घायल

UP News: उत्तर प्रदेश के चित्रकूट में मंगलवार की सुबह एक दर्दनाक घटना घटी. जहां एक तेज़ रफ्तार डंपर वाहन ने एक ऑटो रिक्शा को टक्कर मार दी. इस हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई. जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बता दें कि यह घटना झांसी-मीरजापुर हाईवे पर सुबह साढ़े पांच बजे हुई.

मिली जानकारी के अनुसार घटना के दौरान ऑटो ओवरटेक कर रहा था तभी सामने से आ रहे तेज रफ्तार डंपर ने टक्कर मार दी. ऑटो सवार तीन यात्रियों की मौके पर मौत हो गई. जबकि दो ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. घटना में कुल पांच लोगों की की मौत हो गई है. तीन घायलों का इलाज चल रहा है. अभी किसी की पहचान नहीं हो सकी है. हादसे के बाद चालक डंपर छोड़कर भाग गया है.

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: ‘चुनाव के बाद देखते हैं, अभी लंबा समय है’, वरुण गांधी का टिकट कटने पर बोलीं मेनका गांधी

कर्वी कोतवाली क्षेत्र के अमानपुर गांव का हादसा 

हादसा कर्वी कोतवाली क्षेत्र के अमानपुर गांव में हुआ है. ‌बताते हैं कि चित्रकूट धाम कर्वी रेलवे स्टेशन से यात्रियों को लेकर ऑटो रामघाट जा रहा था, जिसमें नौ लोग सवार थे. ऑटो अमानपुर पहुंचा तो आगे जा रहे वाहन को ओवरटेक करना चाहा. तभी भरतकूप की ओर से आ रहे डंपर की चपेट में आ गया. कर्वी कोतवाली प्रभारी उपेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि हादसे के बाद डंपर को छोड़कर चालक भाग गया है. घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. पांचों मृतक की पहचान के प्रयास किये जा रहे हैं.

घायलों को हायर सेंटर रेफर 

जिला अस्पताल में भर्ती घायलों की गंभीर हालत देखते हुए हायर सेंटर प्रयागराज के लिए रेफर कर दिया गया है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी हाउस भेज दिया है और उनकी शिनाख्त करने में जुट गई है. मरने वालों में एक महिला और चार पुरुष शामिल हैं

ज़रूर पढ़ें