UP News: थूक लगाकर तंदूर में सेंक रहा था रोटी, अब पुलिस ने आरोपी को पकड़ा, वीडियो वायरल

UP News: यह घटना तब सामने आई, जब किसी ने कर्मचारी की इस हरकत का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया. वीडियो वायरल होते ही स्थानीय लोगों में आक्रोश फैल गया.
UP News

यूपी में थूक लगा कर रोटी बनाने का मामला

UP News: सहारनपुर के छुटमलपुर कस्बे में एक होटल कर्मचारी ने घिनौनी और शर्मनाक हरकत की. यहां ‘अपना दस्तरखान’ नाम के होटल में काम करने वाले कर्मचारी ने रोटियों पर थूक लगाकर उन्हें तंदूर में सेंका. यह घटना तब सामने आई, जब किसी ने कर्मचारी की इस हरकत का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया. वीडियो वायरल होते ही स्थानीय लोगों में आक्रोश फैल गया, जिसके बाद मामले की शिकायत पुलिस से की गई.

जानकारी के अनुसार, वीडियो वायरल होने के बाद छुटमलपुर के पंजाबी कॉलोनी में रहने वाले सोना पंडित उर्फ नितिश बड़थवाल ने पुलिस को इस मामले की जानकारी दी. फतेहपुर थाना पुलिस ने इस मामले में बिना देर किए कार्रवाई करते हुए आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया और उसे गिरफ्तार कर लिया. आरोपी से पूछताछ के दौरान उसने स्वीकार किया कि वह रोटियों पर थूक लगाकर उन्हें तंदूर में सेंक रहा था.

ये भी पढ़ें- लखनऊ अवैध धर्मांतरण मामले में स्पेशल कोर्ट ने 12 दोषियों को सुनाई उम्रकैद की सजा, 4 को 10-10 साल की कैद

आरोपी के खिलाफ पुलिस ने की कार्रवाई

थाना प्रभारी धर्मेंद्र कुमार ने आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की और उसे गिरफ्तार कर लिया. पुलिस का कहना है कि इस मामले की पूरी छानबीन की जा रही है. आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी, ताकि भविष्य में ऐसी घटनाओं को रोका जा सके.

स्थानीय लोगों में भारी आक्रोश

इस घटना के सामने आने के बाद स्थानीय लोगों में भारी आक्रोश व्याप्त है. लोग होटल प्रबंधन पर सवाल उठा रहे हैं और मांग कर रहे हैं कि इस प्रकार की घटनाओं को रोकने के लिए प्रशासन को सख्त कदम उठाने चाहिए. प्रशासन ने इस घटना के बाद होटल पर नजर रखने और उसकी नियमित जांच के निर्देश जारी किए हैं.

सबूत जुटाने में जुटी पुलिस

शिकायत में नीतीश ने आरोपित पर कड़ी कार्रवाई की मांग की है. सहारनपुर पुलिस ने इस शिकायत का संज्ञान लेते हुए मामले को भारतीय न्याय संहिता (BNS) की धारा 196 (1) के तहत दर्ज कर लिया है. पुलिस के मुताबिक सबूतों को जुटाते हुए मामले की जांच की जा रही है. जिस वायरल वीडियो का जिक्र शिकायतकर्ता ने किया है उसमें ढाबे के बाहर रोटियां बन रहीं हैं. इन रोटियों को लाल रंग का शर्ट पहने एक व्यक्ति बना रहा है. खाना बनाते हुए वह व्यक्ति बार-बार रोटियों की तरफ झुक रहा है. दिन का समय है और होटल पर काफी भीड़भाड़ दिख रही है.

ज़रूर पढ़ें