Berlin से लेकर Emily in Paris तक…, इस हफ्ते OTT पर धमाल मचाएंगे ये वेब सीरीज, जानिए कहां देखें

13 सितंबर को जी5 पर रिलीज हो रही फिल्म बर्लिन दर्शकों को जासूसी और रोमांच से भरपूर अनुभव देने वाली है. राहुल बोस इस फिल्म में एक इंटेलीजेंस ऑफिसर की भूमिका और अपारशक्ति खुराना भी एक अहम किरदार में हैं.
OTT

बर्लिन और सेक्टर 36

OTT: इस हफ्ते ओटीटी पर मनोरंजन के ढेर सारे विकल्प मौजूद हैं. कई दिलचस्प वेब सीरीज इस हफ्ते हर तरह के दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित करेंगे. आइए जानते हैं कि इस हफ्ते कौन से शो रिलीज हो रहे हैं और आप इन्हें कहां देख सकते हैं.

बर्लिन: 13 सितंबर को जी5 पर रिलीज हो रही फिल्म बर्लिन दर्शकों को जासूसी और रोमांच से भरपूर अनुभव देने वाली है. राहुल बोस इस फिल्म में एक इंटेलीजेंस ऑफिसर की भूमिका और अपारशक्ति खुराना भी एक अहम किरदार में हैं. यह शो 1990 के दिल्ली में सेट है और इसकी कहनी एक मूक-बधिर व्यक्ति के विदेशी जासूस होने के संदेह इर्द-गिर्द घूमती है. अगर आप जासूसी थ्रिलर के शौकीन हैं, तो बर्लिन आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प है.

एमिली इन पेरिस सीजन 4 पार्ट 2: 12 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रहा एमिली इन पेरिस सीजन 4 पार्ट 2, प्यार और फैशन से भरपूर एक रोमांटिक कॉमेडी है. एमिली इन पेरिस शो के सीजन 4 का पार्ट 1 पिछले महीने 15 अगस्त को रिलीज हुआ था. इस सीरीज में एमिली की जिंदगी में आने वाले नए मोड़ दर्शकों को बांधे रखेंगे. अगर आप रोमांटिक कॉमेडी देखना पसंद करते हैं, तो एमिली इन पेरिस आपके लिए एक परफेक्ट चॉइस है.

लेट नाइट विद द डेविल: 13 सितंबर से Lionsgate पर स्ट्रीम हो रही हॉरर फिल्म लेट नाइट विद द डेविल, दर्शकों को डराने और चौंकाने वाली है. इस फिल्म में एक टीवी होस्ट हैलोवीन स्पेशल थीम से अपने शो की रेटिंग्स बढ़ाने की कोशिश करता है. लेकिन चीजें तब बदतर हो जाती हैं जब एक लड़की दावा करती है कि उस पर भूत सवार है. अगर आप हॉरर फिल्मों के शौकीन हैं, तो लेट नाइट विद द डेविल आपके लिए एक रोमांचक अनुभव होगा.

यह भी पढ़ें: क्या बिग बॉस-18 में होगी राज कुंद्रा की एंट्री? सोशल मीडिया पोस्ट से बढ़ी हलचल

खलबली रिकॉर्ड्स: 12 सितंबर से जियो सिनेमा पर स्ट्रीम हो रहा खलबली रिकॉर्ड्स, म्यूजिक इंडस्ट्री की कहानी को दर्शाता है. इस शो में राम कपूर, स्कंद ठाकुर, सलोनी बत्रा, सलोनी पटेल, पंजाबी रैपर प्रभ दीप, रेखा भारद्वाज, अमित त्रिवेदी, नीति मोहन, अनु मलिक, शाहिद माल्या अभिजीत सावंत जैसे कई दिग्गज संगीतकार भी इसका हिस्सा हैं. अगर आप म्यूजिक इंडस्ट्री से जुड़ी कहानियां देखना पसंद करते हैं, तो खलबली रिकॉर्ड्स आपके लिए एक अच्छा विकल्प है.

सेक्टर 36: 13 सितंबर से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रहा सेक्टर 36, एक सीरियल किलर की कहानी को दर्शाता है, और इसकी कहनी 2006 में नोएडा में हुई खौफनाक हत्याओं पर आधारित है. इस शो में विक्रांत मैसी और दीपक डोबरियाल जैसे स्टार्स अहम भूमिका में हैं. अगर आप क्राइम थ्रिलर देखना पसंद करते हैं, तो सेक्टर 36 आपके लिए एक रोमांचक अनुभव होगा.

हाउ टू डाई अलोन: 13 सितंबर से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो रहा हाउ टू डाई अलोन, इस शो की कहानी मौत से लड़कर वापस आए एक आदमी के जीवन में आए बदलावों को दिखाती है. अगर आप इमोशनल ड्रामा देखना पसंद करते हैं, तो हाउ टू डाई अलोन आपके लिए एक अच्छा विकल्प है.

यह भी पढ़ें: एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के पिता ने की आत्महत्या, छठवीं मंजिल से कूदकर दी जान, मौके पर पहुंची पुलिस

ज़रूर पढ़ें