Chhattisgarh: भिलाई में ऑल इंडिया डांस प्रतियोगिता का हुआ आयोजन, कार्यक्रम में शामिल हुए पूर्व सीएम भूपेश बघेल

Chhattisgarh News: पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने राज्य सरकार के कामकाज पर सवाल उठाते हुए कहा कि मौजूदा गृह मंत्री विजय शर्मा बौखलाए हुए हैं, कानून व्यवस्था उनसे संभाल नहीं रहा है. उनके कार्यकाल में बलौदा बाजार कलेक्ट्रेट और एसपी कार्यालय जलाया गया.
CG News

CG News

Chhattisgarh News: भिलाई के सेक्टर-4 में केरल समाज के लोगों द्वारा ऑल इंडिया डांस प्रतियोगिता का आयोजन किया गया. इस कार्यक्रम में छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने शिरकत किया. देशभर के अलग-अलग जगहों से 300 से ज्यादा कलाकारों ने इस प्रतियोगिता में हिस्सा लिया और अपनी प्रस्तुति दी. इस कार्यक्रम में दुर्ग विधायक अरुण वोरा, भिलाई नगर महापौर नीरज पाल, कांग्रेस अध्यक्ष मुकेश चंद्राकर सहित कई लोग उपस्थित रहें.

कार्यक्रम के बारे में बात करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि केरल समाज के द्वारा आयोजित ऑल इंडिया डांस प्रतियोगिता में शामिल होने के लिए पहुंचे थे, जिसमें 300 से ज्यादा कलाकारों ने अपनी प्रस्तुति दी. केरल की संस्कृति और छत्तीसगढ़ की संस्कृति को जोड़ने के लिए एक कार्यक्रम किया गया था.

यह भी पढ़ें: CG News: अंबिकापुर में होमगार्ड भर्ती में हंगामा, 3500 उम्मीदवारों के साथ हुआ धोखा!

पूर्व सीएम ने राज्य सरकार पर उठाया सवाल

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने राज्य सरकार के कामकाज पर सवाल उठाते हुए कहा कि मौजूदा गृह मंत्री विजय शर्मा बौखलाए हुए हैं, कानून व्यवस्था उनसे संभाल नहीं रहा है. उनके कार्यकाल में बलौदा बाजार कलेक्ट्रेट और एसपी कार्यालय जलाया गया. पूर्व सीएम ने आगे कहा कि गृहमंत्री के जिले में हत्या, डकैती, बलात्कार सब कुछ हुआ, इस घटना के बौखलाहट में रात को 12 बजे महिलाओं को बुरी तरह से पिटाई कराया जा रहा है.

जेल में बंद लोगों से किसी को मिलने भी नहीं दिया जा रहा है. परिवार के लोग बहुत ज्यादा दुखी है. उन्होंने कहा कि महिला आयोग के अध्यक्ष किरणमयी नायक का कार्य कार्यक्रम बना था, इससे पहले खुद ही जेल चले गए, उन्होंने कहा कि कवर्धा जेल में भी बहुत लोग बंद है उनसे क्यों मिलने नहीं गए. जेल जाने के लिए हमने समय मांगा था, हमें समय नहीं मिला. लेकिन उनके साथ विधायक अंदर गए थे, दौरा कानून हमारे साथ क्यों. जितनी भी घटनाएं हुई है यह सब छुपाने की कोशिश कर रहे हैं.

ज़रूर पढ़ें