Gujarat Accident: गुजरात के साबरकांठा में भीषण सड़क हादसा, 7 लोगों की मौत, एक की हालत गंभीर

Gujarat Accident: हादसा सुबह 6 बजे हुआ. हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और कार सवार लोगों को मश्क्कत के बाद बाहर निकाला. पुलिस मृतक लोगों की पहचान करने में जुटी है.
Gujarat Accident

साबरकांठा में भीषण सड़क हादसा

Gujarat Accident: गुजरात के साबरकांठा जिले में आज सुबह भीषण सड़क हादसा हुआ है. जानकारी के मुताबिक कार सवार श्यामला मंदिर दर्शन के लिए जा रहे थे. कार की स्पीड तेज होने के चलते हिम्मतनगर में सहकारी मिल के पास  कार पीछे से एक ट्रक में घुस गई और दुर्घटनाग्रस्त हो गई. कार में कुल 8 लोग सवार थे. इस हादसे में 7 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और एक की हालत गंभीर है.

हादसा सुबह 6 बजे हुआ. हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और कार सवार लोगों को मश्क्कत के बाद बाहर निकाला. पुलिस मृतक लोगों की पहचान करने में जुटी है. वहीं, घायल शख्स को अस्पताल भेज दिया गया है.

 

यह भी पढ़ें- Jammu-Kashmir Election: जम्मू-कश्मीर में दूसरे चरण का मतदान, 26 सीटों पर हो रही वोटिंग

जानकारी के अनुसार, जैसे ही इनकी कार हिम्मतनगर इलाके की सहकारी मिल के पास पहुंची, ट्रक से टकरा गई. हादसा इतना भीषण था कि कार में लोग बुरी तरह फंस गए. आसपास मौजूद लोगों ने तुरंत पुलिस को कॉल की. पुलिस दमकल कर्मियों के साथ मौके पर पहुंची. कार से लाशें निकालने के लिए दमकल विभाग को कटर का इस्तेमाल करना पड़ा. इस हादसे में जान गंवाने वाले सभी लोग अहमदाबाद के रहने वाले थे.

मामले की जानकारी देते हुए डिप्टी एसपी एके पटेल ने बताया, “साबरकांठा जिले में हिम्मतनगर हाईवे पर आज सुबह एक दुर्घटना हुई है. जिसमें एक कार में सवार 7 लोगों की मृत्यु हो गई है और एक व्यक्ति घायल हुआ है जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.”

ज़रूर पढ़ें