Chiranjeevi को पद्म विभूषण मिलने पर बहू उपासना ने होस्ट की पार्टी, इन सितारों ने बढ़ाई शान

Chiranjeevi: हाल ही में अभिनेता चिरंजीवी के अलावा अभिनेत्री वैजयंती माला, पूर्व उप राष्ट्रपति वेंकैया नायडू को भी पद्म विभूषण सम्मान से नवाजा गया है.
chiranjeevi padma vibhushan

चिरंजीवी

Chiranjeevi: साउथ इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता चिरंजीवी को 25 जनवरी को पद्म विभूषण से सम्मानित किया गया था. इस मौके को खास बनाने के लिए उनकी बहू उपासना ने भव्य पार्टी रखी, जिसमें साउथ सिनेमा के बड़े-बड़े सितारों ने पहुंचकर पार्टी में चार चांद लगा दिए.

25 जनवरी को मिला था सम्मान

राष्ट्रपति के जरिए 25 जनवरी को दिग्गज अभिनेता चिरंजीवी को पद्म विभूषण से सम्मानित किया गया. इस मौके पर साउथ इंडस्ट्री के लोगों ने उन्हें बधाई दी. अब इसी खुशी में उनकी बहूरानी उपासना ने उनके सम्मान में एक बड़ी पार्टी का आयोजन किया. 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kamlesh Nand (work) (@artistrybuzz_)

साउथ सितारों ने लगाए चार चांद

उपासना की पार्टी में साउथ इंडस्ट्री के बिग स्टार्स पहुंचे. रामचरण तेजा, नागार्जुन और दूसरे सेलिब्रिटी पार्टी में शामिल हुए. चिरंजीवी के बेटे और बहू उपासना ने पार्टी की थीम ब्लैक रखी थी. परिवार के क्लोज फ्रेंड नागार्जुन ने भी पार्टी अटेंड करने पहुंचे. अभिनेता ब्रह्मानंद भी इस पार्टी में नजर आए.

पार्टी में मिली बधाई

इस मौके पर उपासना ने हर संभव कोशिश की, ताकि घर आए मेहमानों को किसी तरह की परेशानी न हो. पार्टी हैदराबाद के बाहर फैमिली फार्म हाउस में आयोजित की गई. लजीज खाने से लेकर सजावट तक, यहां सब कुछ शानदार था. वहीं मेहमानों ने भी चिरंजीवी को जमकर बधाई दी.

इन हस्तियों को भी किया गया है सम्मानित

बता दें कि हाल ही में अभिनेता चिरंजीवी के अलावा अभिनेत्री वैजयंती माला, पूर्व उप राष्ट्रपति वेंकैया नायडू को भी पद्म विभूषण सम्मान से नवाजा गया है. बता दें कि अपने क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य करने वाले भारतीय नागरिकों को दिया जाने वाला यह दूसरा सर्वोच्च सम्मान है. उपासना के दादा डॉ प्रताप रेड्डी को भी यह सम्मान दिया गया था.

ज़रूर पढ़ें