Chhattisgarh: भिलाई में ग्रामीणों ने बदमाश को पीट-पीटकर मारा, पुलिस ने 30 ग्रामीणों को हिरासत में लिया

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ में अपराध का ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है. इस बीच, भिलाई से बड़ी घटना सामने आई है. चरोदा निगम के हाथखोज शीतला पारा में एक आदतन बदमाश को ग्रामीणों ने पीट-पीटकर मार डाला. वहीं, माहौल गरमाता देख बदमाश के दूसरे साथी मौके से भाग गए.
Chhattisgarh News

मामले की जांच में जुटी पुलिस

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ में अपराध का ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है. इस बीच, भिलाई से बड़ी घटना सामने आई है. चरोदा निगम के हाथखोज शीतला पारा में एक आदतन बदमाश को ग्रामीणों ने पीट-पीटकर मार डाला. वहीं, माहौल गरमाता देख बदमाश के दूसरे साथी मौके से भाग गए, हालांकि इस मामले में भिलाई तीन पुलिस ने 30 ग्रामीणों को हिरासत में लिया. मामले की जांच कर रही पुलिस का कहना है कि जल्द ही इस पर कार्रवाई की जाएगी.

ग्रामीणों ने बदमाश को पीट-पीटकर मारा, पुलिस ने 30 ग्रामीणों को हिरासत में लिया

एएसपी सुखनंदन राठौर ने बताया कि बीती रात ग्राम हथखोज शितलापारा वार्ड-3 की घटना है. आशिक विश्वकर्मा कुछ महीनों से खुर्सीपार में रहने लगा था. वह गांव में आकर गाली गलौज करता था. रविवार को वह अपने साथियों के साथ गांव में पहुंचा और लोगों से गाली गलौज करने लगा. इसी बात पर ग्रामीण आक्रोशित हो गए. आशिक को दौड़ा लिया. उसके साथी मौके से भाग गए, लेकिन आशिक पकड़ा गया. इस बीच ग्रामीणों ने उसकी जमकर धुनाई की और मौत के घाट उतार दिया. मामले में ग्रामीणों को हिरासत में लिया गया है. पूछताछ जारी है.

ये भी पढ़ें- केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने की साय सरकार की तारीफ, कहा- नक्सल मोर्चे पर कर रही बेहतर काम

आदतन अपराधी था आशिक

आशिक विश्वकर्मा आदतन बदमाश है. उसके खिलाफ 20 से अधिक प्रकरण थाना में दर्ज है. ग्रामीणों के साथ 40 से अधिक घटना कर चुका है. उसकी हरकतों से ग्रामीण परेशान थे. कई बार उसे मना किया गया कि गांव में बदमाशी करना छोड़ दें, लेकिन वह सुधरने का नाम नहीं ले रहा था. जेल से छूटकर वह हथखोज में आतंक मचा रहा था।अपने आधा दर्जन साथियों के साथ हथखोज के शीतला पारा पहुंचा। ग्रामीणों से गाली गलौज करने लगा। ग्रामीणों ने काफी देर बर्दाश्त करने के बाद आशिक गैंग पर हमला बोल दिया। मौके से आशिक के साथी भाग खड़े हुए। आशिक को ग्रामीणों ने दबोच लिया। मारपीट में उसकी मौत हो गई। इस मामले में अब तक 26 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

ज़रूर पढ़ें