Ratan Tata Death: रतन टाटा के निधन से फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर, सितारों ने दी भावभीनी श्रद्धांजलि

अजय देवगन ने रतन टाटा के निधन पर लिखा, "दुनिया एक दूरदर्शी व्यक्ति के निधन पर शोक मना रही है. रतन टाटा की विरासत हमेशा पीढ़ियों को प्रेरित करेगी. भारत और उसके बाहर उनका योगदान अतुलनीय है. हम उनके बहुत आभारी हैं."
Bollywood mourns Ratan Tata's passing

रतन टाटा

Ratan Tata Death: भारत के प्रख्यात उद्योगपति रतन टाटा अब हमारे बीच नहीं रहे. 86 वर्ष की आयु में उन्होंने मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में उपचार के दौरान अंतिम सांस ली. उनकी गंभीर हालत के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया था. रतन टाटा के निधन से देश के हर नागरिक में शोक की लहर दौड़ गई है, चाहे वह आम आदमी हो या बॉलीवुड के सितारे; हर कोई इस दुखद घटना पर शोक व्यक्त कर रहा है.

बॉलीवुड सितारों ने भी सोशल मीडिया के जरिए रतन टाटा को श्रद्धांजलि अर्पित की और अपने दुख को साझा किया. सलमान खान, प्रियंका चोपड़ा, अनुष्का शर्मा, अनन्या पांडे, अजय देवगन, रणवीर सिंह, रितेश देशमुख, रोहित शेट्टी, भूमि पेडनेकर, करण जौहर, सुष्मिता सेन, और अर्जुन कपूर जैसे कई सितारों ने नम आंखों से रतन टाटा को विदाई दी. सभी ने उन्हें देश का असली हीरो बताया है.

अजय देवगन की श्रद्धांजलि

अजय देवगन ने रतन टाटा के निधन पर लिखा, “दुनिया एक दूरदर्शी व्यक्ति के निधन पर शोक मना रही है. रतन टाटा की विरासत हमेशा पीढ़ियों को प्रेरित करेगी. भारत और उसके बाहर उनका योगदान अतुलनीय है. हम उनके बहुत आभारी हैं.”

यह भी पढ़ें: NCPA ग्राउंड में Ratan Tata को श्रद्धांजलि देने पहुंचे अमित शाह, मुकेश और नीता अंबानी ने दी नम आंखों से विदाई

रितेश देशमुख का शोक

एक्टर रितेश देशमुख ने भी अपनी भावनाएं व्यक्त करते हुए लिखा, “ऐसे इंसान फिर नहीं होंगे. यह जानकर बहुत दुख हुआ कि रतन टाटा जी अब नहीं रहे. रेस्ट इन ग्लोरी सर.”

संजय दत्त का संदेश

एक्टर संजय दत्त ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “भारत ने आज एक सच्चे दूरदर्शी को खो दिया. वे ईमानदारी और करुणा की प्रतिमूर्ति थे, जिनका योगदान व्यवसाय के परे अनगिनत जिंदगियों तक फैला. भगवान उनकी आत्मा को शांति दे.”

प्रियंका चोपड़ा की श्रद्धांजलि

प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर रतन टाटा को नमन करते हुए लिखा, “आपकी दयालुता ने लाखों लोगों के जीवन को प्रभावित किया. आपके नेतृत्व और उदारता की विरासत पीढ़ियों को प्रेरित करती रहेगी. आपने हमारे देश के लिए जो किया, उसके प्रति आपके जुनून और समर्पण के लिए धन्यवाद. आप एक प्रेरणास्रोत रहे हैं और बहुत याद किए जाएंगे.” एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने लिखा, “वे कितने सम्मानित व्यक्ति थे. ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दे.” इसके अलावा, तारा सुतारिया, अनुष्का शर्मा, अनन्या पांडे और फिल्म डायरेक्टर करण जौहर ने भी रतन टाटा को श्रद्धांजलि अर्पित की है.

 

ज़रूर पढ़ें