“कप्तान और कोच ने जिस तरह…” हार्दिक पांड्या ने बांग्लादेश सीरीज के बाद सूर्यकुमार यादव पर कही ये बड़ी बात

हार्दिक पांड्या ने इस सीरीज में खेले तीन मैचों में 118 रन बनाए और एक विकेट भी निकाला. हार्दिक ने इस सीरीज में खेली तीन पारियों में तेज बल्लेबाजी की.
Hardik Pandya and Surya Kumar Yadav

हार्दिक पांड्या और सूर्यकुमार यादव

Hardik Pandya: बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज में भारत की 3-0 की क्लीन स्वीप जीत के बाद हार्दिक पांड्या को प्लेयर ऑफ द सीरीज चुना गया. हार्दिक ने अपनी शानदार प्रदर्शन के लिए कप्तान सूर्यकुमार और कोच गौतम गंभीर का आभार व्यक्त किया. उन्होंने कहा कि कप्तान और कोच द्वारा खिलाड़ियों को दी गई आज़ादी ने टीम को खुलकर खेलने का मौका दिया.

हार्दिक ने कप्तान पर कही ये बात

हार्दिक ने मैच के बाद कहा, “कप्तान और कोच ने जिस तरह की आजादी दी है, वह पूरे समूह के लिए शानदार रही है. यह उन सभी खिलाड़ियों को मिल रही है जो खेल रहे हैं. अंत में, अगर आप इस खेल का आनंद ले सकते हैं, तो यही सबसे अच्छा तरीका है जिससे आप खुद से अधिकतम हासिल कर सकते हैं. जब ड्रेसिंग रूम इसका आनंद ले रहा होता है, जब हर कोई हर किसी की सफलता का आनंद ले रहा होता है, तो आपको और अधिक करने का मन करता है.” जब उनसे मैच में उनके सर्वश्रेष्ठ शॉट के बारे में पूछा गया, तो हार्दिक ने अपने हेलीकॉप्टर चिप शॉट को याद किया, जो उन्होंने कवर के ऊपर से खेला था.

हार्दिक ने की युवा खिलाड़ियों की तारीफ

हार्दिक ने इस सीरीज के दौरान युवा खिलाड़ियों की भी तारीफ की, जिन्होंने अपने प्रदर्शन से सभी को प्रभावित किया. उन्होंने ट्विटर पर लिखा, “इस टीम और हमने जो कुछ भी इस सीरीज में हासिल किया है, उस पर गर्व है! उन सभी युवा खिलाड़ियों को श्रेय, जिन्होंने जब भी मौका मिला, बढ़िया प्रदर्शन किया. यह हमारी मेहनत का फल है और भविष्य उज्जवल है.”

सीरीज में हार्दिक का शानदार प्रदर्शन

हार्दिक पांड्या ने इस सीरीज में खेले तीन मैचों में 118 रन बनाए और एक विकेट भी निकाला. हार्दिक ने इस सीरीज में खेली तीन पारियों में तेज बल्लेबाजी की, जिसमें पहले टी20 के 39*(16), दूसरे टी20 के  32(19), और तीसरे टी20 के 47(18) शामिल है. 2024 में हार्दिक पांड्या शानदार फॉर्म में रहे हैं. बल्लेबाजी में 48.83 के एवरेज और  175.45 की स्ट्राइक रेट और गेंदबाजी में 14 विकेट निकाले हैं.

यह भी पढें: IND vs BAN: भारत ने बांग्लादेश को टी20 सीरीज में भी किया क्लीन स्वीप, हैदराबाद में लगाई रिकॉर्ड्स की झड़ी

ज़रूर पढ़ें