वाराणसी के अस्सी घाट पर चलाया गया सफाई अभियान, रेल विकास निगम निदेशक विकास चंद्रा समेत कई लोग रहें मौजूद

स्वच्छता ही सेवा 2024 अभियान के तहत रेल विकास निगम लिमिटेड (आरवीएनएल) की परियोजना कार्यान्वयन इकाई, वाराणसी द्वारा शुक्रवार को वाराणसी के प्रसिद्ध अस्सी घाट पर विशेष रूप से सफाई अभियान चलाया गया.
UP News

वाराणसी के अस्सी घाट पर चलाया गया सफाई अभियान

Varanasi: स्वच्छता ही सेवा 2024 अभियान के तहत रेल विकास निगम लिमिटेड (आरवीएनएल) की परियोजना कार्यान्वयन इकाई, वाराणसी द्वारा शुक्रवार को वाराणसी के प्रसिद्ध अस्सी घाट पर विशेष रूप से सफाई अभियान चलाया गया. यह प्रयास स्वच्छता के प्रति जागरूकता को बढ़ावा देने और पर्यटन स्थलों की साफ-सफाई सुनिश्चित करने के लिए किया गया. कार्यक्रम में नगर निगम वाराणसी, L&T, और अन्य सहयोगी संस्थानों की सक्रिय भागीदारी रही.

इस अभियान का आयोजन विकास चंद्र (कार्यकारी निदेशक) के दिशा-निर्देश और मुख्य परियोजना प्रबंधक अशुतोष शुक्ला के पर्यवेक्षण में किया गया. कार्यक्रम में
राजीव कुमार राय (उप नगर आयुक्त, वाराणसी), अर्चना (क्षेत्र निरीक्षक, नगर निगम वाराणसी), कृष्णा (संयुक्त आयुक्त, नगर निगम) मौजूद रहें.

ये भी पढ़ें- यूपी में 13 की जगह 20 नवंबर को कराएं उपचुनाव, BJP ने EC से की तारीख बढ़ाने की मांग, इस पर्व का दिया हवाला

स्वच्छता ही सेवा अभियान के तहत आयोजित सफाई अभियान में रवि मेहरोत्रा (L&T), आरवीएनएल से टीम से मनोरंजन त्रिपाठी, एस. मित्रा, पी.के. सिंह, सी.पी. सिंह, अभिषेक आनंद, अभिषेक, हिमांशु राय, ऋषु, दीपक, अक्षित, सुधीर, योगेंद्र, शशि, सौरभ, वकील, विपुल, देवेंद्र, रफीक, सनी, शंभू, संदीप, बहादुर, और स्नेहा श्रीवास्तव सहित अन्य ने हिस्सा लिया.

इस अभियान में सभी अधिकारियों और कर्मचारियों ने स्वच्छता की महत्ता को समझते हुए न केवल इसमें भाग लिया, बल्कि समाज को भी स्वच्छता के प्रति जागरूक करने का संदेश दिया.

ज़रूर पढ़ें