CG News: छत्तीसगढ़ शराब घोटाला मामले में अकाउंटेंट सुनील दत्त अरेस्ट, कोयला स्कैम केस पर बिग अपडेट

CG News: छत्तीसगढ़ शराब घोटाला और कोल स्कैम को लेकर बड़ा अपडेट है. नकली होलोग्राम के मामले में ACB-EOW की टीम ने गिरफ्तार अकाउंटेंट को कोर्ट में पेश किया. इसके अलावा कोयला स्कैम केस में आरोपियों के नार्को टेस्ट को लेकर सुनवाई हुई.
cg news

छत्तीसगढ़ न्यूज

CG News: छत्तीसगढ़ शराब घोटाला केस के साथ-साथ कोयला और कस्टम मिलिंग घोटाले को लेकर शनिवार को ACB/EOW कोर्ट सुनवाई हुई. इस दौरान नकली होलोग्राम मामले में गिरफ्तार हुए अकाउंटेट सुनील दत्त को 28 तारीख तक EOW की रिमांड पर भेज दिया गया है. साथ ही कोयला और कस्टम मिलिंग घोटाला केस में आरोपियों के नार्को टेस्ट को लेकर सुनवाई हुई.

सुनील दत्त को 28 अक्टूबर तक रिमांड

छत्तीसगढ़ शराब घोटाला मामले में बड़ा अपडेट सामने आया है. नकली होलोग्राम के मामले में ACB-EOW की टीम ने प्रिज्म होलोग्राफी कंपनी के अकाउंटेंट सुनील दत्त को गिरफ्तार किया था. सुनील दत्त पर नोएडा से रायपुर फर्जी होलोग्राम भेजने का आरोप है. उसकी गिरफ्तारी के बाद सुनील दत्त को EOW की विशेष कोर्ट में पेश किया गया. कोर्ट में पेश करने के बाद सुनील को 28 तारीख तक EOW की रिमांड पर भेजा गया है. बता दें कि इससे पहले फर्जी होलोग्राम मामले पर कई गिरफ्तारियां हो चुकी हैं.

ये भी पढ़ें- मौसम बिगाडे़गा संडे का मजा, छत्तीसगढ़ के इन जिलों तेज बारिश का अलर्ट

कोयला और कस्टम मीलिंग घोटाले पर बिग अपेडट

छत्तीसगढ़ शराब घोटाला के अलावा शनिवार को ACB/EOW कोर्ट में कोयला और कस्टम मीलिंग घोटाले के आरोपियों के नार्को टेस्ट मामले को लेकर भी सुनवाई हुई. इस दौरान सूर्यकांत तिवारी, रजनीकांत तिवारी और निखिल चंद्राकर समेत कस्टम मीलिंग के आरोपी रोशन चंद्राकर के नार्को टेस्ट की मांग को खारिज कर दिया गया. यह मांग सुप्रीम कोर्ट की गाइडलाइन के कारण खारिज की गई है. बता दें कि बिना सहमति के नार्को टेस्ट नहीं किया जा सकता है. इस टेस्ट के लिए सभी आरोपियों ने असहमति जताई थी.

ये भी पढ़ें-  Chhattisgarh By Election: कितनी संपत्ति के मालिक हैं रायपुर दक्षिण के प्रत्याशी, एक क्लिक में जानिए डिटेल

ज़रूर पढ़ें