कानपुर DM आवास से मिली महिला की लाश, 4 महीने पहले जिम ट्रेनर ने किया था किडनैप, हत्या कर दफनाया था शव

Kanpur: कारोबारी की पत्नी का किडनैप जिम ट्रेनर ने 4 महीने पहले किया था. जिम ट्रेनर ने पहले महिला को किडनैप किया फिर कार में गला दबाकर उसकी हत्या कर दी थी.
Kanpur

महिला की हत्या के बाद शव को डीएम आवास कैंपस में दफना दिया.

Kanpur: उत्तर प्रदेश के कानपुर में डीएम आवास के कैंपस से पुलिस ने महिला की लाश बरामद की है. यह लाश 4 महीने पहले किडनैप हुई कारोबारी की पत्नी की है. जिसकी हत्या कर उसे कानपूर डीएम आवास कैंपस में दफनाया गया था. कारोबारी की पत्नी का किडनैप जिम ट्रेनर ने 4 महीने पहले किया था. जिम ट्रेनर ने पहले महिला को किडनैप किया फिर कार में गला दबाकर उसकी हत्या कर दी थी. फिर शव को हाई सिक्योरिटी वाले डीएम आवास कैंपस में दफना दिया, जिससे किसी को महिला की लाश न मिल पाए.

कई दिनों से फरार चल रहे जिम ट्रेनर विमल सोनी को पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार कर लिया. विमल सोनी ने पूछताछ में पुलिस से हत्या की बात कबूल की है. उसने पुलिस को बताया, 24 जून को ही उसने महिला की हत्या कर दी थी. इसके बाद उसने शव को दफना भी दिया था. उसने पुलिस से बताया कि महिला की लाश को डीएम आवास परिसर में दफनाया है. इस बात का पता चलते ही पुलिस के बीच हड़कंप मच गया.

 

कानपुर पुलिस रात में ही डीएम आवास के कैंपस पहुंची. फिर पूरे कैंपस को चारों तरफ से सील कर दिया गया. विमल सोनी ने मेन गेट के पास ही महिला के शव को दफनाया था. पुलिस की खुदाई में महिला के कंकाल बरामद हुए. पति राहुल गुप्ता ने शव की शिनाख्त कर ली है.

हॉट-टॉक के बाद हत्या

आरोपी विमल सोनी ने पुलिस को अपना जुर्म कुबूल करते हुए बताया कि, मेरा तिलक हो गया था. 24 जून को महिला जिम से निकली तो मैं कार से उसके पीछे आया. कार में बैठते ही महिला ने मुझसे पूछा कि शादी क्यों कर रहे हो? इसके बाद मेरी उससे बहस हो गई. बात काफी बढ़ गई, फिर गुस्से में मैंने उसके गले में पंच मार दिया, जिससे उसकी मौत हो गई. इसके बाद उसकी लाश को लेकर मैं ऑफिसर्स क्लब पहुंचा. यहां मैं अफसरों को ट्रेनिंग देता था, इसलिए मेरी कार भी चेक नहीं हुई। मौका देखकर शव को गड्ढा खोदकर दफना दिया.

अफसरों को ट्रेनिंग देता था हत्यारा

इधर DCP ईस्ट श्रवण कुमार ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि जहां से लाश मिली है, वहां ऑफिसर्स के क्लब बने हुए हैं. डीएम कमपाउंड से यह थोड़ा हटकर है. यहां बैडमिंटन खेलने अफसर आते थे. आरोपी कुछ अफसरों को ट्रेनिंग दिया करता था. यहीं उसका कमरा भी था. 8-10 घंटे यहीं बीताता था.

क्यों हुई देरी

DCP ने बताया आरोपी वॉट्सऐप तक यूज नहीं करता था. इस कारण उसे पकड़ने में देर हुई. आरोपी ने पंजाब के एक होटल में 20 दिन तक काम किया. किसी से कांटेक्ट तक नहीं किया. होटल मालिक ने भी बताया कि आरोपी किसी से ज्यादा मतलब नहीं रखता था. दिनभर काम करने के बाद सो जाया करता था.

CCTV में नजर आई थी महिला

एकता गुप्ता कानपूर के सिविल लाइंस में रहती थीं. 24 जून की सुबह वह ग्रीन पार्क जिम में एक्सरसाइज करने गई थीं. काफी देर तक घर नहीं पहुंची तो कारोबारी पति राहुल गुप्ता ने पुलिस को सूचना दी थी. पुलिस ने जिम के CCTV को खंगाला था. जिसमें आखरी बार वह बैग लेकर जिम से बाहर निकलते हुए दिखाई पड़ी थी.

यह भी पढ़ें: JDU MLC को तेजस्वी ने भेजा 12.10 करोड़ के मानहानि का नोटिस, सैलरी घोटाला का नीरज कुमार ने लगाया आरोप

ज़रूर पढ़ें