CG News: बलरामपुर में बवाल के बाद दीपक बैज ने किया दौरा, अरुण साव ने तंज कसते हुए कही ये बात….

CG News: डिप्टी सीएम अरुण साव ने आज मीडिया से कई विषयों पर चर्चा की. उन्होंने कल होने वाले कैबिनेट की बैठक को लेकर जानकारी दी. साथ उन्होंने दीपक बैज के बलरामपुर दौरे पर निशाना साधा है.
Chhattisgarh News

अरुण साव ( डिप्टी सीएम, छत्तीसगढ़ )

CG News: डिप्टी सीएम अरुण साव ने आज मीडिया से कई विषयों पर चर्चा की. उन्होंने कल होने वाले कैबिनेट की बैठक को लेकर जानकारी दी. साथ उन्होंने दीपक बैज के बलरामपुर दौरे पर निशाना साधा है.

 साय कैबिनेट की बैठक में कई महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा

कल साय कैबिनेट की बैठक होगी. इस मामले में डिप्टी सीएम अरुण साव ने कहा कि विष्णु देव साय की सरकार के कैबिनेट की 16वी बैठक है, कई महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा की जाएगी. विकास के कामों को तेज गति से करना होगा. हमने बनाया है हम ही सवारेंगे, इस एजेंडे के साथ सरकार आगे बढ़ रही है.

राज्योत्सव के तैयारियों पर दी जानकारी

नया रायपुर अटल नगर में होने वाले राज्योत्सव को लेकर कहा कि 4 से 6 तक राज्योत्सव की तैयारी है. छत्तीसगढ़ की विकास गाथा और मोदी की गारंटी को प्रदर्शित किया जयेगा. अटल जी के बनाये छत्तीसगढ़ को कैसे आगे ले जाया जाएगा और क्या कुछ विकास कार्यकारी होंगे. इस पर प्रदर्शनी होगी.

ये भी पढ़ें- रायपुर के ऑटोमेशन आर्ट ऑफिस में AC ब्लास्ट होने से लगी आग, दो लोगों की हुई मौत

राज्य की शांत फिजा को ख़राब करने की मानसिकता से कांग्रेस काम कर रही – अरुण ने कसा तंज

अरुण साव ने दीपक बैज के बलरामपुर दौरे पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी जिस रास्ते पर चल रही हैं, राज्य की शांत फिजा को ख़राब करने की मानसिकता से कांग्रेस काम कर रही हैं. जब सत्ता में थी तब पुलिस प्रशासन का दुरुपयोग करके राज्य के कानून व्यवस्था को चौपट करने का काम किया, आज जनता ने विपक्ष में बैठाया, तो भी कांग्रेस उसी मानसिकता से काम कर रही हैं. विष्णु देव की सरकार हैं, राज्य में क़ानून व्यवस्था की स्थिति बिगड़ने नहीं देंगे. दोषियों पर कठोर कार्यवाही होगी.

लगातार हो रही घटनाओं पर कांग्रेस को लेकर कसा तंज

बलौदा बाज़ार की घटना के पीछे कौन था सूरजपुर की घटना हुई किसका हाथ मिला, दुर्भाग्यपूर्ण जनक घटनाओं पर कांग्रेस जिस तरह की राजनीति कर रही हैं. इससे उनकी मानसिकता समझी जा सकती हैं, कांग्रेस के मंसूबे हम कामयाब नहीं होने देंगे.

ज़रूर पढ़ें