राकेश टिकैत की नसीहत, ‘सलमान खान माफी मांग लें, लॉरेंस बदमाश आदमी है’

Salman Khan: सलमान खान को लॉरेंस बिश्नोई गैंग से मिली धमकी के बाद आये दिन इसपर नेताओं के बयान सामने आते हैं. अब इसी बीच बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को किसान नेता राकेश टिकैत ने भी नसीहत दे दी है.
Rakesh Tikait on Salman Khan Death Threat

टिकैत ने सलमान खान से कहा है कि वो बिश्नोई समाज के मंदिर में जाकर माफी मांगे लें.

Salman Khan: इन दिनों सलमान खान और लॉरेंस बिश्नोई ये दो नाम हैं जो सबसे ज्यादा चर्चा में बने हुए हैं. सलमान खान को लॉरेंस बिश्नोई गैंग से मिली धमकी के बाद आये दिन इसपर नेताओं के बयान सामने आते हैं. अब इसी बीच बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को किसान नेता राकेश टिकैत ने भी नसीहत दे दी है. टिकैत ने एक्टर को नसीहत देते हुए कहा कि सलमान खान को लॉरेंस बिश्नोई से माफी मांग लेनी चाहिए, वह बदमाश आदमी है.

लंबे समय से बिश्नोई गैंग से मिल रही धमकी को लेकर सलमान खान को इन दिनों हर कोई माफी मांगने की नसीयत दे रहा है. एक्टर को गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से लगातार जान से मारने की धमकी मिल रही है. ऐसे में मुंबई पुलिस ने उनकी सुरक्षा बढ़ा दी है. इस मामले पर राकेश टिकैत से पहले सिंगर अनूप जलोटा ने भी एक्टर को माफी मांगने की सलाह दी थी. वहीं अब किसान नेता राकेश टिकैत ने भी सलमान को बिश्नोई समाज के आगे झुकने की सलाह दे दिया है.

माफी मांग ले सलमान

किसान नेता राकेश टिकैत ने सलमान खान को सलाह देते हुए कहा है कि वो बिश्नोई समाज के मंदिर में जाकर माफी मांगे लें. तभी यह मामला खत्म होगा. ये समाज से जुड़ा हुआ मामला है. सलमान खान को मंदिर जा कर माफी मांग लेनी चाहिए, नहीं तो जेल में बंद आदमी पता नहीं कब टपकवा दे. बदमाश आदमी है वो (लॉरेंस बिश्नोई).

इधर, अनूप जलोटा ने भी एक्टर को सलाह देते हुए कहा था कि मैं बस इतना कहना चाहता हूं कि ये समय इस बात पर विचार करने का नहीं है कि किसने मारा और किसने नहीं…सलमान के करीबी दोस्त बाबा सिद्दीकी की भी कथित तौर पर इसी वजह से हत्या की गई थी. अब, ध्यान इस विवाद को सुलझाने पर होना चाहिए. मैं सलमान से एक छोटा सा अनुरोध करना चाहता हूं कि वो मंदिर में जाकर अपनी सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए माफी मांगे और अपने परिवार और करीबी दोस्तों की रक्षा करें.

यह भी पढ़ें: ‘बांग्लादेशी घुसपैठ से भंग हो रही है देश की शांति’, बंगाल में बोले अमित शाह, ममता सरकार पर भी साधा निशाना

ये है पूरा मामला

फिल्म ‘हम साथ साथ हैं’ की शूटिंग के दौरान सलमान खान पर काले हिरन को मरने का आरोप लगा था. साल 1998 के इस मामले को लेकर ही सलमान खान और लॉरेंस बिश्नोई के बीच विवाद चल रहा है. साल 2018 में जोधपुर में कोर्ट में पेशी के दौरान लॉरेंस बिश्नोई ने एक्टर को जान से मारने की धमकी दी थी. इस घटना के बाद से ही सलमान को जान से मारने की कई धमकियां मिल चुकी हैं.

बता दें, बिश्नोई समाज काले हिरन को पूजते हैं. उसका सम्मान करते हैं. काळा हिरन के शिकार मामले में सलमान मुख्य आरोपी थे और उन्हें 2018 में दोषी ठहराया गया था. हालांकि कोर्ट ने उन्हें बरी भी कर दिया था.

ज़रूर पढ़ें