MP Politics: कैसे ‘कमल’ के साथ होंगे कमलनाथ? मोहन यादव की मुस्कुराहट ने बता दी सारी बात

भले ही लगातार कमलनाथ की बीजेपी में आने की खबरें सामने आ रही हैं, लेकिन प्रदेश सरकार में मंत्री कैलाश विजयवर्गीय लगातार इसका विरोध कर रहे हैं.
vistaarnews (6)

कमलनाथ व सीएम मोहन यादव

MP Politics: मध्य प्रदेश में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के बीजेपी में शामिल होने के बाद से ही कांग्रेसियों का पार्टी छोड़ने का दौर अभी भी जारी है. लेकिन सवाल है कि क्या सिंधिया के बाद प्रदेश में कांग्रेस के सबसे बड़े नेता कमलनाथ बीजेपी के साथ आ जाएंगे? दरअसल पिछले कई दिनों से कयास लगाए जा रहे हैं कि वो सिंधिया की ही तरह पार्टी छोड़ देंगे. इन सब अटकलों के बीच मुख्यमंत्री मोहन यादव से कमलनाथ को लेकर सोमवार को सवाल किया गया, जिसके जवाब में मुख्यमंत्री मुस्कुराने लगे.

मुख्यमंत्री से सवाल वीडी शर्मा का जवाब

मुख्यमंत्री से सवाल किया गया कि क्या कमलनाथ बीजेपी में शामिल हो सकते हैं? इसके बाद वो हंसने लगे, वो कुछ बोलते उससे पहले प्रदेश के बीजेपी अध्यक्ष वीडी शर्मा बोल पड़े. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जी बताएंगे या मैं बताऊं. वीडी शर्मा ने कहा कि 29वां कमल जिसको आप छिंदवाड़ा के रूप में कहते हैं.

वीडी शर्मा ने कहा मैं उसी विश्वास के साथ कहता हूं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कल्याणकारी योजना के कारण छिंदवाड़ा के गढ़ में जीत का परचम नहीं, बल्कि बीजेपी ऐतिहासिक विजय हासिल करेगी. शर्मा ने कहा कि कार्यकर्ता के बल पर और मुख्यमंत्री मोहन यादव के नेतृत्व में कमल खिलेगा.

वीडी शर्मा के जवाब के बाद फिर से कमलनाथ को लेकर सवाल मुख्यमंत्री मोहन यादव से किया गया था. इसके बाद उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया, लेकिन लगातार वो इस सवाल पर मुस्कुराते रहे.

ये भी पढ़ें: MP News: कांग्रेस के सीनियर सहित 50 नेताओं को इनकम टैक्स का नोटिस, दिल्ली किया तलब

कमलनाथ को लेकर कैलाश विजयर्गीय का बयान

भले ही लगातार कमलनाथ की बीजेपी में आने की खबरें सामने आ रही हैं, लेकिन प्रदेश सरकार में मंत्री कैलाश विजयवर्गीय लगातार इसका विरोध कर रहे हैं. उन्होंने कहा था कि कमलनाथ के लिए मध्य प्रदेश बीजेपी के दरवाजे बंद हैं. दिल्ली में अगर कमलनाथ के लिए कुछ विचार होता है तो हम उस पर कुछ नहीं बोल सकते हैं. प्रदेश में हमने निर्णय लिया है कि हम कमलनाथ को बीजेपी में नहीं लेंगे.

डिप्टी सीएम का बयान

कमलनाथ के बीजेपी में शामिल होने के सवाल पर डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ला का भी बयान आया है. उन्होंने कहा कि हमारे लिए दरवाजे हर उस व्यक्ति के लिए खुले हैं, जो विकास चाहता है. हालांकि खुद कमलनाथ ने कभी खुलकर बीजेपी में जाने की बात नहीं कही है.

ज़रूर पढ़ें