Chandigarh Mayor Election: ‘Pakistan में भी यही हुआ, BJP ने देश को पाकिस्तान बना दिया,’ – SC के फैसले पर सीएम अरविंद केजरीवाल

Chandigarh Mayor Election: मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि यह कोई इत्तेफाक नहीं था की चंडीगढ़ चुनाव में गलत कारस्तानिया कैमरे के अंदर कैद हो गई.
CM Arvind Kejriwal

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (फोटो- सोशल मीडिया)

Chandigarh Mayor Election: चंडीगढ़ मेयर चुनाव पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद अब बयानबाजी का दौर जारी है. अदालत के फैसले के बाद वहां आम आदमी पार्टी का मेयर बन चुका है. इसपर आम आदमी पार्टी प्रमुख अरविंद केजरीवाल ने तीखी प्रतिक्रिया देते हुए बीजेपी पर जमकर जुबानी हमले किए हैं. उन्होंने कहा कि चंडीगढ़ मेयर चुनाव में सुप्रीम कोर्ट के फ़ैसले ने देश में बढ़ती तानाशाही को कड़ा संदेश दिया है. आज जरूरत है कि हमें मिलकर किसी भी हालत में अपने जनतंत्र और स्वायत्त संस्थाओं की निष्पक्षता को बचाकर रखना है.

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने चंडीगढ़ मेयर चुनाव पर दिल्ली विधानसभा में कहा, “कल जो कुछ सुप्रीम कोर्ट में घटा, ऐसा लगा जैसे सुप्रीम कोर्ट में श्री कृष्ण मौजूद थे. एक महीने के घटनाक्रम ने बता दिया कि भाजपा चुनाव जीतती नहीं है, भाजपा चुनाव चोरी करती है.” मुख्यमंत्री ने कहा कि ”यदा यदा ही धर्मस्य ग्लानिर्भवति भारत I अभ्युत्थानमधर्मस्य तदात्मानम सृज्याहम. गीता में इस श्लोक में भगवान कृष्ण जी अर्जुन के ज़रिए कह रहे हैं – जब-जब पृथ्वी पर अधर्म हावी होगा, तब-तब मैं अवतार लूंगा.

ऐसा लगा जैसे CJI के अंदर बोल रहे थे भगवान

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि यह कोई इत्तेफाक नहीं था की चंडीगढ़ चुनाव में गलत कारस्तानिया कैमरे के अंदर कैद हो गई और भगवान ने कैमरे हटने नहीं दिए और कल ऐसा लगा जैसे CJI के अंदर भगवान बोल रहे हैं. उन्होंने कहा कि चंडीगढ़ मेयर इलेक्शन से साबित हुआ कि ये चुनाव जीतते नहीं, चुनाव चोरी करते हैं. इन्होंने चंडीगढ़ मेयर चुनाव में 25% Vote चोरी कर लिए लोकसभा चुनाव में 90 Crore लोग वोट डालते हैं तो सोचिए ये कितनी बड़ी गड़बड़ करते होंगे.

ये भी पढ़ें: UP News: देवरिया DM का फर्जी अर्दली बन ऐंठ रहा था पैसे, डीएम के सामने खुली पोल, भेजा गया जेल

AAP पार्टी संयोजक ने कहा, ‘ये Confidence से कहते हैं कि 370 Seats आ रही हैं, इन्हें लोगों के Vote की ज़रूरत नहीं है फिर तो इन्होंने कुछ तो गड़बड़ कर रखी है. अनिल मसीह तो प्यादा था उसके जो मास्टरमाइंड है जो उसके मालिक हैं उनपर देशद्रोह का मामला चलना चाहिए. आज देश में अधर्म का बोलबाला है. BJP के अधिकारी ने बहुमत से जीतने वाली पार्टी को Votes में गड़बड़ी कर हरा दिया. पाकिस्तान में भी यही हुआ, इन्होंने ( BJP ) देश को पाकिस्तान बना दिया.’

ज़रूर पढ़ें