Tom Cruise ने 25 साल छोटी Elsina Khayrova से किया ब्रेकअप, महज 10 दिन में तोड़ा दिल!

इसके साथ ही टॉम क्रूज ने अपने सोशल मीडिया से शेयर की गई एल्सीना खैरोवा संग तस्वीर भी डिलीट कर दी है.
Tom Cruise Elsina Khayrova Breakup

टॉम क्रूज व एल्सीना खैरोवा

Tom Cruise: हॉलीवुड एक्टर टॉम क्रूज की लाखों हसीनाएं दीवानी हैं. 62 साल की उम्र में भी टॉम कई हसीनाओं के दिलों पर राज करते हैं. लेकिन इस वैलेंटाइन डे पर टॉम क्रूज ने अपने से 25 साल छोटी गर्लफ्रेंड के साथ अपना रिश्ता ऑफिशियल किया था, जिससे हर कोई हैरान रह गया था. क्योंकि टॉम और उनकी गर्लफ्रेंड के बीच उम्र का करीब 25 साल का फासला था. लेकिन अब खबर है कि टॉम का उनकी गर्लफ्रेंड का रिश्ता टूट चुका है. वो भी मजह 10 दिनों में दोनों का ब्रेकअप हो गया है.

एल्सीना और टॉम का अनोखा रिश्ता

हाल ही में टॉम क्रूज का दिल खुद से 25 साल छोटी रशियन सोशलाइट एल्सीना खैरोवा (Elsina Khayrova) पर आया था. 13 फरवरी को ही एक्टर ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल से खुद इस खबर पर मुहर लगाई थी. साथ ही अपनी गर्लफ्रेंड से पूरी दुनिया को मिलवाया था, जिसके बाद एक्टर और उनकी गर्लफ्रेंड के बीच लम्बी उम्र का फासला देख फैंस भी हैरान रह गए. जहां टॉम क्रूज की उम्र 61 साल है तो वहीं उनकी लेडी लव एल्सीना खैरोवा बस 36 साल की है.

फैन्स ने उनका रिश्ता एक्सेप्ट कर लिया था. महज दस दिनों में ही दोनों का ब्रेकअप हो चुका है. मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि हॉलीवुड एक्टर ने अचानक ही अपनी गर्लफ्रेंड से अलग होने का फैसला कर लिया और सोशल मीडिया पर बड़ा बदलाव भी कर दिया है. अब इस ब्रेकअप की वजह का क्या कारण है. इसे लेकर एक चौंकाने वाली वजह भी सामने आई है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Elsina Khayrova (@elsina_k)

गर्लफ्रेंड के बच्चों से मिलने के बाद एक्टर ने लिया बड़ा फैसला?

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जब से टॉम ने अपने तीनों बच्चों को एल्सीना से मिलवाया है. तब से टॉम और उनके रिश्ते में खटास पैदा हो गई है. कहा जा रहा है कि एल्सीना खुद भी दो बच्चों की मां हैं. वो एक बेटे और एक बेटी की मां हैं. ऐसे में अपने रिश्ते को और मजबूत करने के लिए दोनों ने एक दूसरे के बच्चों से मुलाकात भी की थी. अब मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, टॉम क्रूज ने गर्लफ्रेंड के बच्चों से मिलने के कुछ दिन बाद ही ब्रेकअप कर लिया है. 

10 दिन में ही खत्म हुआ टॉम क्रूज और एल्सीना खैरोवा का रिश्ता?

आपको जानकर हैरानी होगी कि टॉम ने अपनी गर्लफ्रेंड से पूरी दुनिया को इंट्रोड्यूस करवाने के 10 दिन बाद ही टॉम के ब्रेकअप कर लिया. जी हां, अब मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि टॉम क्रूज ने अपनी गर्लफ्रेंड से रिश्ता खत्म कर लिया है, कई मीडिया रिपोर्ट्स कहा जा रहा है कि टॉम क्रूज ने एल्सीना खैरोवा का दिल तोड़ दिया है.  

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tom Cruise (@tomcruise)

 दिसंबर 2023  से साथ हैं टॉम और एल्सीना

बता दें, दिसंबर के महीने से ही ये दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे थे और अब मामला काफी सीरियस भी हो गया था. कहा जा रहा था कि ये कपल कई महीनों से लंदन के एक अपार्टमेंट में साथ रह रहा था और अपना रोमांटिक टाइम एन्जॉय कर रहा था. 

 टॉम की 3 शादियां टूट चुकी हैं

इसके साथ ही टॉम क्रूज ने अपने सोशल मीडिया से शेयर की गई एल्सीना खैरोवा संग तस्वीर भी डिलीट कर दी है. अब एक्टर का ये कदम साफ-साफ उनके ब्रेकअप का हिंट दे रहा है.  वैसे ये पहली बार नहीं है जब टॉम क्रूज का ब्रेकअप हुआ हो. इससे पहले भी उनकी तीन शादियां टूट चुकी हैं. साथ ही एक्टर की गर्लफ्रेंड की लिस्ट भी काफी लम्बी है. इन तीन शादियों से टॉम क्रूज को तीन बच्चे हुए हैं. वहीं, अब उनके एक और ब्रेकअप की खबर से फैंस भी हैरान हैं. उनका और एल्सीना का रिश्ता एक महीने भी नहीं टिक पाया.

ज़रूर पढ़ें