Shah Rukh Khan का था एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर? इस एक्ट्रेस से जुड़ा था नाम… अब फेमस प्रोड्यूसर-डायरेक्टर ने क्या कहा?

शाहरुख के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर को लेकर विवेक वासवानी ने कहा कि शाहरुख खान एक बड़े स्टार हैं, इसलिए इस तरह की अटकलें लगनी लाजमी हैं और कहा, "यह सच नहीं है."

Shah Rukh Khan: शाहरुख खान को बॉलीवुड का किंग कहा जाता है. उन्होंने बिना किसी गॉडफादर की मदद के इंडस्ट्री में वो मुकाम हासिल किया है, जिसकी कल्पना कर पाना आज के सितारों के बस की बात नहीं. आज शाहरुख का स्टारडम दुनियाभर में चमकता है. वो दुनिया के सबसे पॉपुलर स्टार्स में से एक हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कौन था वो शख्स जो शाहरुख खान को पहली बार मुंबई लेकर आया. वो कोई नहीं बल्कि प्रोड्यूसर डायरेक्टर और शाहरुख खान के पुराने पुराने दोस्त विवेक वासवानी थे, जिन्होंने शाहरुख को मुंबई आने के लिए विवश किया. फिर शाहरुख को लेकर विवेक ने फिल्म ‘राजू बन गया जंटलमैन’ बनाई और इंडस्ट्री में उनकी गाड़ी चल पड़ी.

हालांकि, आज शाहरुख और विवेक वासवानी के बीच एक तरह से कोई रिश्ता नहीं है!  यहां तक कि पिछले चार साल से शाहरुख और विवेक एक-दूसरे से मिले भी नहीं हैं. आखिर इसकी वजह क्या है? फिर अचानक विवेद वासवानी ने अपने इंटरव्यू शाहरुख खान के बारे में ऐसे चौकाने वाले खुलासे किए हैं जिसे जानकर हर कोई हैरान रह गया.

विवेक वासवानी शाहरुख का दोस्ताना पुराना

विवेक वासवानी ने सिद्धार्थ कनन के इंटरव्यू में शाहरुख खान की ऐसे राज उजागर किए हैं, जिसे जानकर हर कोई हैरान रह गया. विवेक और शाहरुख बचपन के दोस्त हैं. विवेक ने बताया कि उन्होंने मुश्किल दौर में शाहरुख की खूब मदद की. एक तो करियर की टेंशन उसपर गौरी से शादी की परेशानी उन्हें परेशान कर रही थी. उस दौरान उन्होंने किंग खान की दिल खोलकर मदद की. लेकिन जब बारी शाहरुख खान की आई तो शाहरुख खान ने उनसे मुंह मोड़ लिया. विवेक वासवानी ने अपने इंटरव्यू में खुलासा किया विवेक वासवानी ने बताया कि शाहरुख खान से वह 2018 में उनकी बर्थडे पार्टी में मिले थे, और तबसे शक्ल तक नहीं देखी है. 

शाहरुख के पास 17 फोन मुझसे कॉन्टैक्ट नहीं- विवेक

विवेक वासवानी ने अपने इंटरव्यू में शाहरुख से दोस्ती पर कहा कि चार साल से मैंने उनसे बात नहीं की. उनके पास 17 फोन हैं और मेरे पास सिर्फ एक नंबर, कैसे बात होगी. जब उन्होंने फोन किया तो मैने फोन नहीं उठाया. वहीं शाहरुख के एक्स्ट्रा मेरिटकल अफेयर पर भी विवेक वासवानी ने अपने इंटरव्यू में खुलासा किया.

शाहरुख के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर से जुड़े सवाल पर क्या बोले

अब विवेक से शाहरुख खान के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के बारे में चर्चा की गई. उन्होंने इस बात से साफ इनकार कर दिया. बता दें कि जब शाहरुख और प्रियंका फिल्म डॉन की शूटिंग कर रहे थे तो उनके और प्रियंका के अफेयर की खूब खबरें उड़ी थीं. इस पर विवेक ने कहा कि शाहरुख ने अपनी लाइफ में सिर्फ एक ही लड़की से प्यार किया है. वो गौरी हैं बाकी बस रुमर्ड हैं. और कुछ नहीं. क्योंकि इससे पहले शाहरुख का नाम किसी भी एक्ट्रेस के साथ नहीं जुड़ा. भले ही विवेक अपने दोस्त का साथ दे रहे हैं. लेकिन जब शाहरुख और प्रियंका की डॉन 2 की शूटिंग के दौरान अफेयर की खबरों का बाजार गर्म हुआ. उसके बाद दोनों को कभी साथ नहीं देखा गया और ना ही कभी एक दूसरे के साथ दोबारा काम किया.

विवेक शाहरुख की बेटी के साथ करना चाहते हैं काम

बता दें कि विवेक वासवानी ने पिछली बार शाहरुख के साथ फिल्म ‘दूल्हा मिल गया’ में काम किया था. विवेक भले ही दोस्त शाहरुख से मिल नहीं पाते हों, पर वो एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं.अब विवेक की ख्वाहिश है कि वह शाहरुख की बेटी को या तो किसी फिल्म में डायरेक्ट करें या उनके साथ कोई फिल्म प्रोड्यूस करें.

 

ज़रूर पढ़ें