MP News: इंदौर में CM मोहन यादव के रोड शो में राम मंदिर और महाकाल लोक की दिखीं झांकियां, मुख्यमंत्री ने की बड़ा गणपति मंदिर में पूजा

MP News: रोड शो के दौरान माहौल राममय नजर आया. इस मौके पर CM हाथ में गदा थामे हुए नजर आए.
cm mohan yadav

सीएम मोहन यादव (फोटो- @CMMadhyaPradesh)

MP News: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव की बुधवार को इंदौर में ‘जन आभार यात्रा’ बड़ा गणपति मंदिर में पूजा के बाद शुरू हुई. डेढ़ किलोमीटर लंबे रोड शो में सीएम के साथ इंदौर के सांसद शंकर लालवानी और 9 विधायक भी मौजूद रहे. गणपति चौराहे से शुरू हुई इस यात्रा में महाकाल लोक और राम मंदिर की झांकियां भी नजर आईं. इस रोड की खास बात यहां है कि जिस रुट से पीएम मोदी ने रोड शो किया था, उसी रुट पर सीएम यादव ने आभार यात्रा निकाली.

यात्रा की खास झलकी

रोड शो के दौरान माहौल राममय नजर आया. इस मौके पर CM हाथ में गदा थामे हुए नजर आए. वहीं सांसद शंकर ललवानी ने सीएम को बड़ा गणपति की फोटो फ्रेम भी भेंट दिया. इस मौके में उन्होंने बीजेपी नेताओं के साथ चाय की चुसकी भी ली.

तीन विधानसभा क्षेत्र में शो

रोड शो इंदौर-1 विधानसभा होते हुए इंदौर-4  के बाद इंदौर-3 पर जाकर खत्म होगा. सबसे ज्यादा लंबा समय सीएम यादव ने रोड शो इंदौर-1 में सबसे ज्यादा समय दिया. बड़ा गणपति से लेकर खजूरी बाजार तक का आधा हिस्सा इंदौर-1 में आता है, जबकि खजूरी बाजार से राजबाड़ा तक का 300 मीटर का हिस्सा इंदौर-3 में है.

ज़रूर पढ़ें