DU के राम लाल आनंद कॉलेज को बम से उड़ाने की धमकी, मौके पर पहुंची दिल्ली पुलिस, DCP बोले- अभी कुछ संदिग्ध नहीं मिला

Bomb Threat Ram Lal Anand College: दिल्ली विश्वविद्यालय के राम लाल आनंद कॉलेज को बम से उड़ाने की धमकी मिलने के बाद हड़कंप मच गया. सभी छात्रों को सुरक्षित घर भेज दिया गया है.
Bomb Threat

राम लाल आनंद कॉलेज को मिली बम से उड़ाने की धमकी

Bomb Threat Ram Lal Anand College: दिल्ली विश्वविद्यालय के राम लाल आनंद कॉलेज को बम से उड़ाने की धमकी मिलने के बाद हड़कंप मच गया. कॉलेज में बम की सूचना फैलते ही चारों ओर अफरा-तफरी मच गई. सूचना पर पहुंची दिल्ली पुलिस ने कॉलेज को खाली कराकर जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक, कॉलेज के स्टाफ को धमकी भरा कॉल आया था. पुलिस ने बताया कि धमकी भरा कॉल बृहस्पतिवार सुबह साढ़े 9 बजे के करीब आया था. सभी छात्रों को सुरक्षित घर भेज दिया गया है. अबतक कुछ संदिग्ध नहीं मिला. जांच जारी है.

ये  भी पढ़ेंः BJP-BJD के बीच नजदीकियों से बढ़ सकती है ‘INDI’ गठबंधन की टेंशन, जानें किस वजह से दोनों दलों के बीच आई थी ‘दरार’

पूरे कॉलेज को कराया गया खाली

धमकी मिलने के बाद कॉलेज में हड़कंप मचा गया. प्राचार्य के निर्देश पर छात्र-छात्राओं को आनन-फानन में घर भेजा गया और पूरे कॉलेज परिसर को खाली कराया गया. मामले की जानकारी पुलिस को दी गई. जिसके बाद पुलिस, डॉग स्क्वायड, बम निरोधक दल कॉलेज में पहुंचे और जांच शुरू कर दी है.

DCP ने कही ये बात

डीसीपी साउथ वेस्ट रोहित मीणा ने कहा कि दिल्ली विश्वविद्यालय के राम लाल आनंद कॉलेज के स्टाफ को सुबह करीब 9:34 बजे बम की धमकी वाली कॉल मिली. जिसके बाद तुरंत पुलिस एम्बुलेंस, बम निरोधक दस्ते के साथ कॉलेज पहुंची और छात्रों को बाहर निकाला गया. उन्होंने कहा कि तलाश और जांच की जा रही है. अभी तक कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला है.

ज़रूर पढ़ें