Dolly-Amandeep Sohi Death: ‘झनक’ फेम डॉली सोही का निधन, कैंसर से हारी जंग, एक दिन पहले बहन की भी हुई थी मौत

Dolly Death: टेलीविजन इंडस्ट्री के लिए बहुत बुरी खबर सामन आ रही है. 'झनक' फेमस एक्ट्रेस डॉली सोही का 48 वर्ष की उम्र में आज निधन हो गया. इससे पहले बीती रात यानी की 7 मार्च को उनकी बहन अमनदीप सोही की मौत हुई थी.
Dolly-Amandeep Sohi Death

'झनक' फेम- डॉली सोही

Dolly-Amandeep Sohi Death: टेलीविजन इंडस्ट्री के लिए बहुत बुरी खबर सामन आ रही है. ‘झनक’ फेमस एक्ट्रेस डॉली सोही का 48 वर्ष की उम्र में आज निधन हो गया. इससे पहले बीती रात यानी की 7 मार्च को उनकी बहन अमनदीप सोही की मौत हुई थी. बता दें कि अमनदीप पीलिया से पीड़ित थी और उनका इलाज चल रहा था. कुछ ही घंटों के भीतर टेलीविजन इंडस्ट्री की दो बहनों और एक्ट्रेसेस की निधन की खबर ने सबको निशब्द कर दिया है.

उनके भाई मन्नू सोही ने मीडिया से बातचीत करते हुए इस खबर की पुष्टि की और बताया कि कुछ ही घंटों में बहनों को खोने से परिवार सदमे में है. उन्होंने यह भी बताया कि डॉली का अंतिम संस्कार दोपहर में किया जाएगा. भाई मन्नू ने कहा, “आज सुबह 4 बजे डॉली का निधन हो गया. डॉली और अमनदीप दोनों को नई मुंबई के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया था. कल अमनदीप का निधन हो गया और अब डॉली का. हम पूरी तरह से तबाह हो गए हैं.”

ये भी पढ़ें- ‘बाबा’ ने करवाई Kapil Sharma और Sunil Grover के बीच सुलह! 6 साल बाद दिखेंगे एक साथ… जानिए इनसाइड स्टोरी

हाल ही में डॉली ने शेयर की थी तस्वीर

डॉली सोही के परिवार ने भी एक बयान जारी कर उनके निधन की जानकारी दी. जिसमें लिखा था, “हमारी प्यारी डॉली आज सुबह-सुबह इस दुनिया को छोड़कर चली गई है. हम इस दुख से सदमे में हैं.’ अंतिम संस्कार आज दोपहर को किया जाएगा. आगे की जानकारी हम शेयर करेंगे.” बता दें कि डॉली ने पिछले साल कीमोथेरेपी सेशन के बाद एक फोटो शेयर की थी. इसमें लिखा था, “अपना प्यार और दुआ भेजने के लिए आप सभी को धन्यवाद, जीवन हाल ही में एक रोलर कोस्टर रहा है, लेकिन अगर आपके पास इससे लड़ने की ताकत है तो आपकी यात्रा आसान हो जाती है. उन्होंने आगे लिखा, यह आप पर निर्भर करता है कि आप यात्रा का शिकार (कैंसर) या यात्रा से बचे हुए व्यक्ति में से किसे चुनते हैं.”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dolly Sohi (@dolly_sohi)

गुरुवार को हुई थी अमनदीप की मौत 

बता दें कि एक्ट्रेस की शादी कनाडा स्थित एनआरआई अवनीत धनोवा से हुई थी, हालांकि, जब वह मां बनीं तो दोनों के बीच मुश्किलें पैदा हो गईं. इसके दोनों ने अलग होने का फैसला किया. वहीं अमनदीप पिछले एक महीने से जॉन्डिस से जूझ रही थीं. एक महीने तक जिंदगी और मौत की जंग लड़ने वाली अमनदीप ने गुरुवार को दुनिया को अलविदा कहा दिया. अमनदीप ने ‘बदतमीज दिल’ सीरियल से घर-घर पहचान बनाई थी.

ज़रूर पढ़ें