‘द आर्चीज’ फेम Khushi Kapoor के हाथ लगी इन 2 स्टारकिड्स की मूवी, जानिए किन 2 डेब्यू स्टार के साथ आएंगी नजर

Khushi Kapoor: चर्चा है कि खुशी कपूर इब्राहिम अली खान के बाद आमिर खान के शहजादे जुनैद खान की भी अगली फिल्म में नजर आने वाली हैं.
khushi-kapoor

खुशी कपूर

Khushi Kapoor: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाहन्वी कपूर आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है वो बॉलीवुड फिल्मों के साथ ही साउथ सिनेमा का भी जाना पहचाना नाम बन चुकी हैं.. वहीं उनकी छोटी बहन खुशी कपूर ने भी फिल्मों से डेब्यू कर लिया है…खुशी कपूर ने डायरेक्टर जोया अख्तर की ओटीटी फिल्म आर्चीज के जरिए डेब्यू किया था…

खुशी कपूर के साथ लगी 2 बड़ी फिल्में

इसी फिल्म से शाहरुख खान की लाडली बेटी सुहाना खान, अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा  और एक्टर वेदांग रैना जैसे सितारों ने डेब्यू किया था…हालांकि फिल्म की कहानी से ज्यादा स्टारकास्ट की चर्चा हुई थी…आखिर इस फिल्म से एक साथ तीन बड़े घरानों के स्टार किड्स डेब्यू जो कर रहे थे…हालांकि फिल्म भले ही ना चली हो.. लेकिन इनके प्रीमियर की जमकर चर्चा हुई थी..अब द आर्चीज के बाद जहां सुहाना खान अपने पापा के साथ फिल्म पर काम कर रही हैं…तो वहीं अब खुशी कपूर को लेकर भी खबर आई है कि उन्हें एक नहीं बल्कि दो फिल्मों में काम करने का मौका मिला है.

धर्मा प्रोडक्शन से डेब्यू करेंगे सैफ के बेटे इब्राहिम 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो खुशी कपूर जल्दी ही धर्मा प्रोडक्शन्स के बैनर तले बनने वाली फिल्म ‘नादानियां’ में नजर आ सकती हैं…इस फिल्म में खुशी के साथ सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान अपने धमाकेदार बॉलीवुड डेब्यू की तैयारी में हैं.

आमिर खान के बेटे जुनैद के साथ काम करेंगी खुशी

इतना ही नहीं, इसके अलावा खुशी कपूर के हाथ एक और बड़ी फिल्म लगी है. चर्चा है कि खुशी कपूर इब्राहिम अली खान के बाद आमिर खान के शहजादे जुनैद खान की भी अगली फिल्म में नजर आने वाली हैं. वैसे तो इन दिनों आमिर खान के बेटे जुनैद अपनी फिल्म महाराजा को लेकर खबरों में बने हुए हैं, जो ओटीटी प्लेटफॉम पर रिलीज हो रही है..पहले जुनैद अपना ओटीटी प्लेटफॉम पर डेब्यू करेंगे. उसके बाद वो बिग स्क्रीन पर किस्मत आजमाएंगे. अब करण जौहर अपने प्रोडक्शन हाउस में दो और स्टार किड्स का डेब्यू करवा सकते हैं. हालांकि अभी इस पर ऑफिशियल अनाउंसमेंट होना बाकी है. देखते हैं कब तक खुशी कपूर, इब्राहिम अली और जुनैद खान के डेब्यू फिल्म पर मुहर लगती है.

ज़रूर पढ़ें