Lok Sabha Election: मंत्री रामविचार नेताम के शूर्पनखा वाले बयान पर कांग्रेस प्रवक्ता राधिका खेड़ा का पलटवार, बोलीं- उनके विचार ही रावण जैसे है

Lok Sabha Election: मंत्री रामविचार नेताम के बयान पर कहा कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता राधिका खेड़ा ने कहा, किसी महिला का अपमान नहीं करना चाहिए. उनके नाम में राम और विचार है, लेकिन वे किसी महिला को सूर्पनखा कहते हैं, तो यह उनके विचार ही रावण जैसे हैं.
Chhattisgarh News

कांग्रेस प्रवक्ता राधिका खेड़ा

Lok Sabha Election: छत्तीसगढ़ में पहले चरण का मतदान बस्तर में हो चुका है. लोकसभा चुनाव को लेकर प्रदेश में जमकर राजनीति हो रही है, और नेता एक-दूसरे पर बयानबाजी कर रहे है. वहीं कृषि मंत्री रामविचार नेताम ने कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता राधिका खेड़ा को शूर्पनखा कहा था, जिसपर राधिका खेड़ा ने पलटवार करते हुए एक बयान जारी किया है.

उनके विचार ही रावण जैसे हैं – राधिका खेड़ा

मंत्री रामविचार नेताम के बयान पर कहा कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता राधिका खेड़ा ने कहा, किसी महिला का अपमान नहीं करना चाहिए. उनके नाम में राम और विचार है, लेकिन वे किसी महिला को सूर्पनखा कहते हैं, तो यह उनके विचार ही रावण जैसे हैं. यही बीजेपी के नेता जो सोनिया गांधी, राहुल गांधी पर अभद्र भाषा बोल चुके हैं, लेकिन जनता ने सबक सिखाया है.

ये भी पढ़ें- टीएस सिंहदेव ने गांधी स्टेडियम में हेलीपैड बनाने का किया विरोध, पीएम मोदी के अम्बिकापुर आगमन का किया स्वागत

दीपक बैज ने भी किया पलटवार

कैबिनेट मंत्री रामविचार नेताम के बयान पर पीसीसी चीफ दीपक बैज ने पलटवार किया है, उन्होंने ने कहा कि भाजपा की संस्कृति में लिखा है कि महिलाओं का अपमान करना है. ये सिर्फ आज की बात नहीं इससे पहले भी लोकसभा संसद के अंदर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रेणुका चौधरी को भी शूर्पनखा कहा था. भाजपा की पुरानी संस्कृति है, महिलाओं का अपमान करना. वहीं दीपक बैज ने कहा कि भाजपा के पास कोई मुद्दा नहीं है, कि वो जनता के पास जा सके. अपनी डूबती नैय्या को पार कराने ये भगवान राम को यादकर रहे है. भगवान राम सबके है, भाजपा अपना सर्टिफिकेट बांट रही है. भाजपा से कांग्रेसियों को प्रमाण पत्र लेने की आवश्यकता नहीं है.

दरअसल रामविचार नेताम ने आज अम्बिकापुर दौरे के दौरान कांग्रेस नेताओं तंज कसा था और राष्ट्रीय प्रवक्ता राधिका खेड़ा को शूर्पनखा बताया था, साथ ही भाजपा का विरोध करने वालो को राक्षस बताया था. रामविचार नेताम ने कहा कि शुर्पनखा, दुःशासन, अहिरावण, कंस तक छत्तीसगढ़ में चुनाव के दौरान पहुंच रहे हैं.

ज़रूर पढ़ें