Lok Sabha Election: पूर्व विधायक रंजना साहू ने प्रियंका गांधी से पूछे सवाल, बोलीं- दलित-पिछड़े वर्ग से आपके खानदान को नफरत क्यों है?

Lok Sabha Election: पूर्व विधायक रंजना साहू ने प्रियंका गांधी से सवाल किया है कि आपके सचिव पर कांग्रेस की ही दलित नेता, अभिनेत्री अर्चना गौतम ने संगीन आरोप लगाए थे. एससी-एसटी/एक्ट में केस भी किया था. यह वारदात रायपुर में ही कांग्रेस के अधिवेशन के दौरान हुई थी. ऐसा क्यों कराया आपने प्रियंका जी?
Chhattisgarh News

पूर्व विधायक रंजना साहू

Lok Sabha Election: छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान के बाद अब राजनीति और तेज हो गई है. पक्ष-विपक्ष के नेता एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे है. वहीं आज प्रियंका गांधी का राजनांदगांव दौरा है, जिसे लेकर भाजपा प्रदेश प्रवक्ता और पूर्व विधायक रंजना साहू ने प्रियंका गांधी को खत लिखकर कई सवाल किए हैं, और उनसे जवाब भी मांगा है.

पूर्व विधायक रंजना साहू ने प्रियंका गांधी से पूछा सवाल

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता और पूर्व विधायक रंजना साहू ने प्रियंका गांधी से सवाल किया कि दलित और पिछड़े वर्ग के लोगों से आपके खानदान को नफरत क्यों है? अर्चना गौतम से आपकी माजूदगी आपके सचिव ने छेड़छाड़ की आप मौन क्यों है? प्रियंका गांधी आज आप छत्तीसगढ़ में महिला उत्थान, महिला प्रगति, महिला स्वाभिभान की बड़ी बड़ी बाते करेंगी. उससे पहले इन सवालों के जवाब दीजिए.

ये भी पढ़ें- बीजापुर में पुलिस और नक्सलियों के बीच हुई मुठभेड़, एक नक्सली ढेर

प्रियंका गांधी को दलितों, पिछड़े वर्ग के लोगों से नफरत क्यों – रंजना साहू

पूर्व विधायक रंजना साहू ने प्रियंका गांधी से सवाल किया है कि आपके सचिव पर कांग्रेस की ही दलित नेता, अभिनेत्री अर्चना गौतम ने संगीन आरोप लगाए थे. एससी/एसटी एक्ट में केस भी किया था. यह वारदात रायपुर में ही कांग्रेस के अधिवेशन के दौरान हुई थी. ऐसा क्यों कराया आपने प्रियंका जी? दलितों, पिछड़े वर्ग के लोगो से इतनी नफरत क्यों है? आपको और आपके ख़ानदान को? कई बार पूछ चुके है जवाब क्यों नहीं देती?

प्रियंका गांधी का राजनंदगांव आज

आज कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी डोंगरगांव में सभा करेंगी. प्रियंका भूपेश बघेल के लिए चुनाव प्रचार करेंगी. डोंगरगांव की सभा के बाद वो कांकेर लोकसभा सीट पर भी प्रचार के लिए जाएंगी. कांग्रेस पार्टी की जो नारी न्याय योजना है उसपर वो बात करेंगी.

ज़रूर पढ़ें