Chhattisgarh News: बीजेपी प्रवक्ता हर्षिता पांडेय ने राधिका खेड़ा का किया समर्थन, बोलीं- आप आगे आइए, कानून आपकी पूरी मदद करेगा

Chhattisgarh News: हर्षिता पांडेय ने कहा कि महालक्ष्मी योजना पेश करने वाली पार्टी की इस बहन को ही रोते हुए ये कहना पड़ रहा कि पार्टी छोड़ दूंगी. उन्होंने कहा कि राधिका जी ने सोशल मीडिया अकाउंट X पर पोस्ट किया है, कि कौशल्या माता की नगरी में वो सुरक्षित नहीं है. मैं उन्हें आश्वस्त करती हूं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी और मुख्यमंत्री विष्णु देव साय के सुशासन में आप छत्तीसगढ़ में पूरी तरह सुरक्षित हैं.
Chhattisgarh News

बीजेपी प्रवक्ता हर्षिता पाण्डेय

Chhattisgarh News: राज्य महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष और भाजपा की प्रदेश प्रवक्ता हर्षिता पांडेय ने एक बयान जारी कर कहा है कि कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता और नेशनल मीडिया कोऑर्डिनेटर बहन राधिका खेड़ा के साथ राजीव भवन में हुआ दुर्व्यवहार कतई स्वीकार नहीं किया जाएगा.

आप आगे आइए, कानून आपकी पूरी मदद करेगा – हर्षिता पांडेय

हर्षिता पांडेय ने कहा कि महालक्ष्मी योजना पेश करने वाली पार्टी की इस बहन को ही रोते हुए ये कहना पड़ रहा कि पार्टी छोड़ दूंगी. उन्होंने कहा कि राधिका जी ने सोशल मीडिया अकाउंट X पर पोस्ट किया है, कि कौशल्या माता की नगरी में वो सुरक्षित नहीं है. मैं उन्हें आश्वस्त करती हूं कि माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की गारंटी और यशस्वी मुख्यमंत्री विष्णु देव साय के सुशासन में आप छत्तीसगढ़ में पूरी तरह सुरक्षित हैं. आप अपने साथ हुए अपमान का प्रतिकार कीजिये. दृढ़ता से मुकाबला कीजिए. कानून आपकी पूरी मदद करेगा. आप आगे आइए और दुर्व्यवहार के सबूत पुलिस को जरूर दीजिये और खुलासा करिए, जैसा कि आपने अपने X अकाउंट पर लिखा है.

ये भी पढ़ें- बिलासपुर में देह व्यापार का बड़ा खुलासा, 16 आरोपी गिरफ्तार, दूसरे राज्यों से सप्लाई होती थी लड़कियां

राधिका खेड़ा और PCC संचार प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला के बीच विवाद

कांग्रेस की नेशनल मीडिया समन्वयक राधिका खेड़ा और PCC संचार प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला के बीच विवाद हुआ है. मामला मंगलवार का बताया जा रहा है, जब मीडिया में बयान देने को लेकर सुशील आनंद शुक्ला से विवाद हो गया. कहा जा रहा है कि राजीव भवन में राधिका खेड़ा स्थानीय नेताओं और प्रवक्ताओं के साथ मौजूद थीं, विवाद तभी हुआ.

इस विवाद के बाद राधिका खेड़ा ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X के अपने अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया. जिसमें उन्होंने लिखा- कौशल्या माता के मायके में बेटी सुरक्षित नहीं है. पुरुषवादी मानसिकता से ग्रसित लोग आज भी बेटियों को पैरों तले कुचलना चाह रहे हैं. इसके बाद उन्होंने लिखा- करूंगी खुलासा.

ज़रूर पढ़ें