Jammu And Kashmir: पुंछ आतंकी हमले के संदिग्धों की तस्वीर आई सामने आई, अटैक में पाकिस्तानी कमांडो और लश्कर कमांडर भी शामिल

Jammu And Kashmir Terrorist Attack: आतंकियों की पहचान पाकिस्तानी सेना का पूर्व कमांडो इल्यास उर्फ फौजी, दूसरा लश्कर का कमांडर अबु हमजा और तीसरा पाकिस्तानी आतंकी हदून के रूप में हुई है.
Jammu And Kashmir, Poonch Terrorist Attack

पुंछ आतंकी हमले के संदिग्धों की तस्वीर आई सामने आई

Jammu And Kashmir Terrorist Attack: शनिवार को जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में भारतीय वायुसेना के वाहनों के काफिले पर आतंकियों ने हमला कर दिया था. हमले में देश एक जवान शहीद हो गया और 4 जवान घायल हो गए थे. हमले को लेकर बड़ा अपडेट सामने आ रहा है. आतंकी हमले में शामिल तीन संदिग्धों के नाम और उनकी तस्वीर सामने आई है. इससे पहले सेना ने आतंकी हमले में शामिल दो पाकिस्तानी आतंकियों का स्केच जारी करते हुए 20 लाख का इनाम भी घोषित किया था.

पाकिस्तानी सेना का पूर्व कमांडो इल्यास उर्फ फौजी हमले में शामिल

पुंछ में 4 मई को वायुसेना के काफिले पर हुए आतंकी हमले में शामिल तीन संदिग्धों की पहचान हो गई है. सेना की ओर से मिली जानकारी के मुताबिक इन आतंकियों की पहचान पाकिस्तानी सेना का पूर्व कमांडो इल्यास उर्फ फौजी, दूसरा लश्कर का कमांडर अबु हमजा और तीसरा पाकिस्तानी आतंकी हदून के रूप में हुई है. बता दें कि हमले के सिलसिले में पूछताछ के लिए करीब 20 लोगों को हिरासत में लिया गया है और हमले के पांच दिन बाद भी बुधवार को इलाके में सुरक्षाबलों का तलाशी अभियान जारी है.

यह भी पढ़ें: Vegetable Price Hike: लोकसभा चुनाव के बीच प्याज और टमाटर की कीमत में बढ़ोतरी, सस्ता हुआ नॉन-वेज, CRISIL ने जारी की रिपोर्ट

कुलगाम के रेडवानी सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी

वहीं दूसरी ओर कुलगाम के रेडवानी पाईन इलाके में बुधवार को सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच आज फिर मुठभेड़ जारी है. मुठभेड़ में तीसरा आतंकी मारा गया है, जिसकी पहचान जारी है. बता दें कि इससे पहले मंगलवार को हुई मुठभेड़ के दौरान सुरक्षाबलों ने 2 आतंकियों को मार गिराया था. मंगलवार को मारे गए आतंकियों में लश्कर का टॉप कमांडर बासित डार भी शामिल था, जिसपर सेना ने 10 लाख रुपए का इनाम रखा था. वह कश्मीर में कई लोगों की हत्या में शामिल था. वहीं दूसरा आतंकी फहीम अहमद था, जो आतंकियों की कई तरह से मदद करता था.

ज़रूर पढ़ें