Chhattisgarh News: बीजापुर नक्सली मुठभेड़ में 12 नक्सलियों के शव बरामद, सीएम ने सुरक्षा बलों को दी बधाई

Chhattisgarh News: झारखंड दौरा से मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने बीजापुर में हुई नक्सल घटना पर बड़ा अपडेट दिया है. सीएम ने कहा कि आज बीजापुर में जवानों को बड़ी सफलता मिली है. मुठभेड़ में नक्सलियों के 12 शव मिले हैं. अब मुठभेड़ खत्म हो गई है.
Chhattisgarh News

फाइल इमेज

Chhattisgarh News: बीजापुर के गंगालूर थानाक्षेत्र के पीडिया के जंगलों में नक्सलियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ हुई है. मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने इस नक्सल घटना पर बड़ा अपडेट दिया है. सीएम ने कहा कि आज बीजापुर में जवानों को बड़ी सफलता मिली है. मुठभेड़ में नक्सलियों के 12 शव मिले हैं. इस एंटी नक्सल ऑपरेशन में दंतेवाड़ा, सुकमा और बीजापुर तीनों जिलों के जवान निकले हैं.

मुठभेड़ में नक्सलियों के 12 शव मिले – सीएम विष्णुदेव साय

झारखंड दौरा से मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने बीजापुर में हुई नक्सल घटना पर बड़ा अपडेट दिया है. सीएम ने कहा कि आज बीजापुर में जवानों को बड़ी सफलता मिली है. मुठभेड़ में नक्सलियों के 12 शव मिले हैं. अब मुठभेड़ खत्म हो गई है. सैनिकों को बहुत-बहुत बधाई देता हूं. उन्हें साहस को नमन करता हूं.

ये भी पढ़ें- बिलासपुर में मिलावट खोरी का बड़ा मामला आया सामने, भूगोल बार समेत इन बड़े होटलों के सैंपल हुए फेल

जब से हम लोग सरकार में आए हैं, नक्सलवाद के खिलाफ मजबूती से लड़ाई लड़ रहे हैं. देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी और गृहमंत्री अमित शाह जी चाहते हैं, कि प्रदेश से नक्सलवाद समाप्त हो जाए. डबल इंजन की सरकार होने के कारण इसका लाभ हमको मिल रहा है.

 

11 घंटे चला एनकाउंटर

यह मुठभेड़ 11 घंटे से चल रही थी. वहीं बीजापुर, दंतेवाड़ा और सुकमा से DRG, STF, COBRA और CRPF के करीब 1200 जवान एंटी नक्सल ऑपरेशन पर निकले थे. यह सुबह 6 बजे से जारी था. ये ऑपरेशन बड़े नक्सल लीडर्स की मौजूदगी के हिंट पर लॉन्च किया गया. आपको बता दें कि पिछले 4 महीने में 103 नक्सलियों को मार गिराया गया है. इसमें नक्सलियों के बड़े बड़े लीडर शामिल है.

ज़रूर पढ़ें