Greater Noida: ग्रेटर नोएडा में भीषण हादसा, तेज रफ्तार कार ने ट्राले को मारी टक्कर, फिर… Video

Greater Noida: दनकौर पुलिस ने स्थानीय निवासियों की सहायता से कड़ी मशक्कत के बाद घायलों को कार से बाहर निकाला. इसका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

ग्रेटर नोएडा में भीषण हादसा

Greater Noida: ग्रेटर नोएडा के दनकौर थाना क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेस-वे पर भीषण सड़क हादसा हुआ है. यहां एक तेज रफ्तार कार ने आगे चल रहे ईंट से भरे ट्राले को टक्कर मार दी. हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए और सवारियां लहूलुहान हालत में अंदर ही फंसी रह गई. दुर्घटना का दिल दहला देने वाला वीडियो भी सामने आया है.

जानकारी के मुताबिक, घटना गुरुवार सुबह सात बजे के आसपास की है. दिल्ली के रहने वाले लोग अपनी क्रेटा कार से ग्रेटर नोएडा से वापस जा रहे थे. उन्होंने यमुना एक्सप्रेसवे पर चढ़ने के लिए रैंप का इस्तेमाल किया. लेकिन इसी दौरान आगे चल रहे ईंट से भरे ट्राले को कार ने पीछे से टक्कर मार दी. दुर्घटना में कार का इंजन पूरी तरीके से क्षतिग्रस्त हो गया है. फिलहाल, घायलों की हालत खतरें से बाहर बताई जा रही है. कहा जा रहा है कि वक्त रहते एयरबैग खुल गया था इसलिए कार सवार लोगों की जान बच गई. इस दुर्घटना में ट्राले चालक भी घायल हो गया है.

घटना का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दनकौर पुलिस ने स्थानीय निवासियों की सहायता से कड़ी मशक्कत के बाद घायलों को कार से बाहर निकाला. वीडियो में देखा जा सकता है कि कार के दरवाजे को रस्सी से बांधकर खोलना पड़ा. फिलहाल, घायलों की हालत खतरें से बाहर बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि वक्त रहते एयरबैग खुल गया था इसलिए कार सवार लोगों की जान बच गई.

ये भी पढ़ेंः एक जुलाई से बदल जाएगा भारत का कानून, राजद्रोह खत्म और नहीं मिलेगी तारीख पर तारीख

अंबाला में भी हुआ दर्दनाक हादसा

अंबाला-दिल्ली-जम्मू राष्ट्रीय राजमार्ग पर देर रात भीषण हादसा हुआ है. यहां एक ट्रक और मिनी बस की टक्कर में सात लोगों की मौत हो गई और 20 से अधिक लोग घायल हो गए हैं. पुलिस ने राहगीरों की मदद से घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया है.

ज़रूर पढ़ें