Haryana: निर्दलीय विधायक राकेश दौलताबाद का हार्ट अटैक से निधन, PM मोदी ने जताया दुख

राकेश दौलताबाद की तबीयत आज सुबह बिगड़ गई थी. उन्हें करीब साढ़े 10 बजे हार्ट अटैक आने के बाद पालम विहार स्थित मणिपाल अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां कुछ देर उनका उपचार चला. लेकिन विधायक की जान नहीं बच सकी.

राकेश दौलताबाद (फोटो- सोशल मीडिया)

Haryana News: हरियाणा की बादशाहपुर विधानसभा सीट से निर्दलीय विधायक राकेश दौलताबाद (45) का शनिवार को हार्ट अटैक से निधन हो गया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दौलताबाद के निधन पर दुख व्यक्त किया है. उन्होंने कहा, “राकेश दौलताबाद के आकस्मिक निधन से अत्यंत दुख हुआ है. अपनी मेहनत और लगन से उन्होंने बहुत ही कम उम्र में लोगों के बीच एक अलग पहचान बनाई थी. उनका जाना प्रदेश की राजनीति के लिए एक बड़ा नुकसान है. ईश्वर शोक की इस घड़ी में उनके परिजनों और समर्थकों को संबल प्रदान करे. ओम शांति.”

जानकारी के मुताबिक, राकेश दौलताबाद की तबीयत आज सुबह बिगड़ गई थी. उन्हें करीब साढ़े 10 बजे हार्ट अटैक आने के बाद पालम विहार स्थित मणिपाल अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां कुछ देर उनका उपचार चला. लेकिन विधायक की जान नहीं बच सकी. बता दें कि हरियाणा में हाल के सियासी उठापटक के बीच दौलताबाद भाजपा के समर्थन में खड़े थे.

CM सैनी बोले- हरियाणा की राजनीति में एक शून्यता आई

सीएम नायब सिंह सैनी ने राकेश दौलताबाद के निधन पर शोक व्यक्त किया है. उन्होंने X पर लिखा, “बादशाहपुर के विधायक और विधानसभा में प्रमुख सहयोगी रहे राकेश दौलताबाद के आकस्मिक निधन से आहत और स्तब्ध हूं. राकेश के अचानक चले जाने से हरियाणा की राजनीति में एक शून्यता आई है. ईश्वर उन्हें अपने श्री चरणों में स्थान दें. परिवारजनों और समर्थकों को दु:ख सहन करने की शक्ति प्रदान करें. ॐ शांति.”

ये भी पढ़ेंः ‘मुजरा करना है तो करें…’, बिहार में इंडी गठबंधन पर बरसे PM मोदी, बोले- जेल जाने का शुरू हो चुका है काउंटडाउन

दौलताबाद के निधन की खबर ने झकझोर दिया: राज बब्बर

गुरुग्राम संसदीय सीट से कांग्रेस उम्मीदवार राज बब्बर ने भी राकेश दौलताबाद के निधन पर गहरा दुख व्यक्त किया है. उन्होंने X पर लिखा, ‘स्तब्ध हूं और बेहद दुःखी. उनका हंसता मुस्कुराता चेहरा मेरी आंखों के आगे से नहीं हट रहा. गुरुग्राम के बादशाहपुर से विधायक राकेश दौलताबाद के निधन की खबर ने झकझोर दिया है. परिवार को कैसे हौसला दूं. ये सब अचानक कैसे हो गया. मैं प्रार्थना कर रहा हूं. ईश्वर परिजनों को संबल दें.’

ज़रूर पढ़ें