Chhattisgarh: सुकमा पुलिस को मिली बड़ी सफलता, एक नक्सली डॉक्टर कमांडर को किया गिरफ्तार

Chhattisgarh News: सुकमा से डीआरजी के जवान सर्चिग पर निकले हुए थे. जहां नक्सलियों की मलांगिर एरिया कमेटी की डॉक्टर टीम की कमांडर महिला नक्सली को गिरफ़्तार किया गया है. जब महिला नक्सली को गिरफ़्तार किया गया. इस दौरान वह नक्सलियों की काली वर्दी पहने हुए थी.
Chhattisgarh News

महिला डॉक्टर नक्सली

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के बस्तर में नक्सलियों के खिलाफ चलाए जा रहे हैं अभियानों का असर अब तेजी से दिख रहा है. आज एक बड़ी घटना बीजापुर में हुई जहां जवानों ने मुठभेड़ के दौरान हुई गोलीबारी में दो नक्सलियों को ढेर किया है. वहीं दूसरी तरफ बड़ी कामयाबी सुकमा जिले में मिला हैं. मलांगिर एरिया में जब जवान सर्चिग में निकले तो जवानों ने एक नक्सली डॉक्टर कमांडर को गिरफ्तार किया.

डॉक्टर टीम की कमांडर महिला नक्सली गिरफ्तार

पूरी जानकारी बताते हैं, सुकमा से डीआरजी के जवान सर्चिग पर निकले हुए थे. जहां नक्सलियों की मलांगिर एरिया कमेटी की डॉक्टर टीम की कमांडर महिला नक्सली को गिरफ़्तार किया गया है. जब महिला नक्सली को गिरफ़्तार किया गया. इस दौरान वह नक्सलियों की काली वर्दी पहने हुए थी. जवानों ने महिला नक्सली को सुरक्षित केरलापाल थाने लाया और अब उसे उसी नक्सली वर्दी में जेल भेजा अगला जा रहा है.

ये भी पढ़ें- सारंगढ़ में सुहागरात पर सोता रहा दूल्हा, रात में पैसे-गहने लेकर फरार हुई दुल्हन

आपको बता दें की यह पहली ऐसा मामला है जब लेख नक्सली को वर्दी पहने गिरफ़्तार कर जेल भी वही वर्दी पहने भेजा रहा है. सुकमा एसपी किरण चव्हाण ने बताया सर्चिग पर निकले जवानों ने उक्त नक्सली को मुठभेड़ के दौरान गिरफ़्तार किया है. महिला नक्सली बारसे मुये पर पाँच लाख रूपये का इनाम भी घोषित था. जो नक्सलियों की एसीएम कैडर की नक्सली है.

ज़रूर पढ़ें