MP: इंदौर ग्रामीण पुलिस ने सट्टेबाजी रैकेट का किया भंडाफोड़, 20 सटोरिए गिरफ्तार, करोड़ों का हिसाब और उपकरण बरामद

MP: ग्रामीण डीआईजी निमिष अग्रवाल को मुखबिर से सूचना मिली कि किशनगंज और सेक्टर 1 थाना की बॉर्डर पर नागपुर का विख्यात मधुर सट्टे का संचालन हो रहा है.
Madhya Pradesh News

बरामद उपकरण के साथ आरोपी

Madhya Pradesh News: नागपुर के मधुर सट्टे का संचालन कर रहे 20 सटोरियों को करोड़ों के हिसाब के साथ ग्रामीण डीआईजी की टीम ने पकड़ने में सफलता हासिल की है. इनके पास से बड़ी संख्या में लैपटॉप, प्रिंटर, मोबाइल, कैलकुलेटर और करोड़ों के हिसाब किताब की डायरी बरामद की है. सट्टे का संचालन इंदौर के ग्रामीण किशनगंज और पीथमपुर के सेक्टर 1 की बॉर्डर पर संचालित हो रहा था.

ग्रामीण डीआईजी निमिष अग्रवाल को मुखबिर से सूचना मिली कि किशनगंज और सेक्टर 1 थाना की बॉर्डर पर नागपुर का विख्यात मधुर सट्टे का संचालन हो रहा है. सूचना पर डीआईजी अग्रवाल की स्पेशल टीम ने मौके पर जाकर दबिश डाली. टीम ने मौके से 20 लोगों को पकड़कर उनसे 43 मोबाइल, दो दर्जन प्रिंटर, लैपटॉप, 15 कैलकुलेटर, बड़ी मात्रा में पेन, करोड़ों के हिसाब किताब की डायरी, पर्चियां और 15 हजार रुपये नगद बरामद किए हैं.

ये भी पढ़ें- MP: इंदौर नगर निगम घोटाले में श्रीराम और हनुमान की एंट्री, सद्बुद्धि कीर्तन आयोजन कर कांग्रेस ने किया धरना प्रदर्शन

सेक्टर 1 में चल रहा था सट्टा

डीआईजी निमिष अग्रवाल ने बताया कि दो थाना क्षेत्र की बॉर्डर पर सुनील जायसवाल और राजेश सिंघल सट्टा संचालित करवा रहे थे. नागपुर का बड़ा सटोरिया मधुर सट्टे का संचालक मनोज बागड़ी दोनों से सट्टा संचालित करवा रहा था. दोनों थाना क्षेत्र की बॉर्डर को लेकर जांच करने पर सट्टा सेक्टर 1 में संचालित होना पाया गया.

ज़रूर पढ़ें