Chhattisgarh: दिल्ली से बिलासपुर आने वाली फ्लाइट में मनमानी, 66 यात्रियों का नहीं पहुंचा लगेज, 3 दिन से भटक रहे यात्री

Chhattisgarh News: बिलासपुर में रहने वाले राहुल कुर्रे के परिजन तीन दिन हो गए यहां पहुंच चुके हैं लेकिन सामान नहीं मिला है. यही कारण है कि वह हवाई सुविधा और सर्विस देने जैसे दावे को बंद करने की बात कह रहे हैं उनका कहना है कि जब तक एयरलाइंस के अधिकारी ठीक तरह से फ्लाइट और सुविधा नहीं दे पा रहे तब तक बिलासपुर में इसे बंद कर देना चाहिए
Chhattisgarh News

बिलासपुर एयरपोर्ट

Chhattisgarh News: बिलासपुर में दिल्ली से बिलासपुर आने वाले 66 यात्रियों का सामान तीन दिन बाद भी बिलासपुर नहीं पहुंच पाया है. इसके कारण बिलासा देवी एयरपोर्ट में रोजाना यात्रियों और हवाई सेवा के अधिकारियों के बीच विवाद जैसी स्थिति निर्मित हो रही है. ऐसा पहली बार हो रहा है, जब यात्री दिल्ली से बिलासपुर आने के बाद अपने सामान के लिए भटक रहे हैं. इनमें कुछ ऐसे भी लोग हैं जिन्हें वापस दिल्ली जाना है और यहां होटल में ठहरकर वे अपने सामान के आने का इंतजार कर रहे हैं लेकिन उन्हें यह सुविधा उपलब्ध नहीं करवाई जा रही है.

दिल्ली से आए यात्री ने दी जानकारी

दिल्ली से बिलासपुर आए अंशुमान कौशिक का कहना है वह एक बड़े संस्थान में इंजीनियर के पद पर काम कर रहे हैं. एक निजी संस्थान में उनका कुछ काम था इसलिए यही वे दिल्ली से बिलासपुर आए थे, लेकिन अभी तक उनका सामान नहीं आ पाया है. बड़ी बात यह है कि उनका पर्स और कुछ पैसा इस बैग में रखा हुआ है. जिसके इंतजार में भी बिलासपुर में बैठे हैं, अब यहां स्थित उनके खाने-पीने और होटल में रहने को लेकर शुरू हो गई है. अभी लगातार लोगों से मदद के अपील कर रहे हैं कि उन्हें उनका सामान वापस दिलवाया जाए लेकिन हवाई सेवा के अधिकारी कभी ज्यादा गर्मी और मौसम की बात कह कर फ्लाइट की उड़ाननहीं होने की बात कहने और इसको लेकर ही उनके सामान के नहीं आने की बात कह कर उन्हें बार-बार चलता कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- नई सरकार के आने के बाद नक्सलियों के खिलाफ मिली बड़ी सफलता, 122 नक्सली हुए ढेर- बोले विजय शर्मा

हेल्प लाइन नंबर वाले नहीं उठा रहे फोन

बिलासपुर में 3 महीने बाद हवाई सेवा तो शुरू हो गई है लेकिन एक के बाद एक फ्लाइट चलने वाली कंपनी के मनमानी सामने आ रही है. यात्री आसान यात्रा को लेकर फ्लाइट में सफर कर रहे हैं लेकिन उन्हें उनका सामान समय पर नहीं मिलने के कारण ज्यादा परेशानी हो रही है.

यात्री पूछ रहे और कितने दिन

बिलासपुर में रहने वाले राहुल कुर्रे के परिजन तीन दिन हो गए यहां पहुंच चुके हैं लेकिन सामान नहीं मिला है यही कारण है कि वह हवाई सुविधा और सर्विस देने जैसे दावे को बंद करने की बात कह रहे हैं उनका कहना है कि जब तक एयरलाइंस के अधिकारी ठीक तरह से फ्लाइट और सुविधा नहीं दे पा रहे तब तक बिलासपुर में इसे बंद कर देना चाहिए ताकि लोगों को इस तरह की तकलीफ ना उठानी पड़े की तीन-तीन दोनों ने सामान के लिए इंतजार करना पड़े.

ज़रूर पढ़ें